सलमान ने की ICU में एडमिट फराज खान की मदद, चुकाए सारे मेडिकल बिल्स

Salman Khan To Help Mehndi Actor Faraaz Khan, Pays His Medical Bills - Sakshi Samachar
  • फराज खान की हालत नाजुक
  • फराज की मदद को आगे आए सलमान खान
  • कश्मीरा शाह ने की सलमान खान की तारीफ

मुंबई : एक्टर फराज खान इन दिनों बेंगलुरु के एक अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं। ब्रेन इनफेक्शन के बाद से उन्हें आईसीयू में रखा गया है। बीते दिन खबर आई कि फराज की फैमिली उनके लिए ऑनलाइन फंड की डिमांड कर रही है। सलमान खान ने एक बार फिर दरियादिली दिखात हुए फराज की मदद के लिए हाथ बढ़ाए हैं। उन्होंने फराज के मेडिकल्स बिल्स दिए हैं। एक्ट्रेस और कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह ने ये जानकारी दी है। 

बॉलीवुड अभिनेता फराज खान गंभीर रूप से बीमार हैं और आईसीयू में भर्ती हैं। वह 1990 के दशक में आई ‘फरेब' और ‘मेहंदी' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। खान बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता यूसुफ खान के बेटे हैं। उनके परिवार ने बताया कि फराज खान बेंलगुरु के विक्रम अस्पताल में भर्ती हैं। अभिनेता की सेहत से जुड़ी जानकारी उनके परिवार के सदस्य फरहाद अबूशर और अहमद शमून ने चंदा जुटाने वाले प्लेटफॉर्म पर शेयर की है।

उन्होंने बताया कि फराज खान करीब एक साल से खांसी और सीने में संक्रमण से पीड़ित हैं। हाल में यह बीमारी बढ़ गई है। अबूशर ने बताया कि डॉक्टरों ने उनकी हालत देखने के बाद उनसे अस्पताल में भर्ती होने को कहा, क्योंकि खांसी काफी ज्यादा थी और संक्रमण को बढ़ने से रोकना था।

हॉस्पिटल ले जाते समय तीन बार अटैक
शमून ने चंदा जुटाने वाले मंच पर बयान दिया है। फराज खान को अस्पताल ले जाते समय तीन बार दौरा पड़ा। बाद में पता चला कि उनके मस्तिष्क में हर्पीज संक्रमण के कारण उन्हें दौरे पड़े हैं जो उनकी छाती से फैला है। परिवार ने बताया कि उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया है। वह अब भी बेहोश हैं। उन्होंने कहा कि उनके इलाज पर करीब 25 लाख रुपये का खर्च आएगा। उन्होंने लोगों से दान करने की अपील की। बीते दिनों पूजा भट्ट  ने ट्वीट करके फैन्स से उनकी मदद करने की मांग की है ताकि इलाज के लिए फंड इकट्ठा हो सकें। बता दें कि फराज गुजरे जमाने के एक्टर यूसुफ खाने के बेटे हैं।

Advertisement
Back to Top