Indian Pro Music League के ब्रांड एम्बेसडर बने सलमान खान, फरवरी से प्रसारित होगा शो

Salman Khan Becomes Brand Ambassador of Reality Music League - Sakshi Samachar

श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव जैसे सितारे आएंगे नजर 

भारत का प्रतिनिधित्व करने वाली होंगी छह टीमें 

मुंबई : सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) को म्यूजिक रियलिटी शो इंडियन प्रो म्यूजिक लीग (ndian Pro Music League) के ब्रांड एंबेसडर (Brand Ambassador) के रूप में चुना गया है। इस शो में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के साथ उनके पिता शक्ति कपूर और भाई सिद्धांत कपूर, राजकुमार राव (Rajkumar Rao), गोविंदा और पत्नी सुनीता, रितेश देशमुख के साथ पत्नी जेनेलिया डीसूजा देशमुख जैसे बॉलीवुड (Bollywood) सितारे भी नजर आएंगे।

सलमान ने कहा, "हम सभी को खेल के प्रति उत्साह और प्रतिस्पर्धा की भावना के लिए खेल लीग के लिए प्रेरित किया गया है, लेकिन पूरी टीम एक म्यूजिक लीग के साथ आई, जो संगीत की वास्तविकता टेलीविजन की दुनिया में खेल की ऊर्जा को प्रभावित करती है।"

उन्होंने कहा, "यह पहली बार है कि बड़ी फिल्म और स्पोर्ट्स सेलेब्स बॉलीवुड के 12 शीर्ष पाश्र्व गायकों, रियलिटी सितारों और 6 ताजा आवाजों की अगुवाई वाली टीमों का समर्थन कर रहे हैं, जो एक संगीत चैंपियनशिप की लड़ाई में भाग लेंगे, जो हमारे देश के विभिन्न राज्यों का प्रतिनिधित्व करती हैं।"

इसे भी पढ़ें : जल्द ही साउथ की इन फिल्मों में दिखेंगे बॉलीवुड के कई सुपरस्टार्स, जानिए कौन सी हैं ये फिल्में

संगीत लीग में भारत के विभिन्न क्षेत्रों का प्रतिनिधित्व करने वाली छह टीमें होंगी। इन छह टीमों में से प्रत्येक प्रमुख बॉलीवुड और खेल हस्तियों द्वारा समर्थित है और कप्तान के रूप में शीर्ष पाश्र्व गायक होंगे। फरवरी महीने में प्रसारित होने वाला यह म्यूजिक रियलिटी शो जी टीवी और जी 5 पर देखा जा सकेगा।

Advertisement
Back to Top