'आदिपुरुष' में प्रभास राम तो सैफ बनेंगे रावण, बोले- पैशाचिक किरदार को निभाने का बेसब्री से इंतजार

Saif Ali Khan Will Play Ravan Role in Adipurush with Prabhas - Sakshi Samachar

मुंबई  : अभिनेता सैफ अली खान ने पुष्टि की है कि वह ओम राउत के निर्देशन में बनने वाली बहुचर्चित फिल्म 'आदिपुरुष' में एक खूंखार विलेन के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में तेलुगु सुपरस्टार प्रभास भी हैं। बॉलीवुड में राउत की डेब्यू फिल्म 'तानाजी : द अनसंग वारियर' में भी सैफ मुगलों की ओर से राजपूत सेनानायक उदयभान सिंह राठौड़ के किरदार में एक विलेन के रूप में नजर आए थे।

ओम राउत की एक और फिल्म में नकारात्मक किरदार में अपनी वापसी के बारे में सैफ ने कहा, "मैं ओमी दादा के साथ फिर से काम करने के लिए काफी रोमांचित हूं। उनकी दूरदृष्टि गजब की है और तकनीकी विषयों पर उनका ज्ञान कमाल का है। 'तानाजी' को उन्होंने जिस अंदाज में फिल्माया है, वह हमारी आज की आधुनिक फिल्मों से कहीं परे है और इस बार भी वह हमें लिए हुए आगे बढ़ रहे हैं।"

'बाहुबली' के हीरो प्रभास के साथ काम करने के बारे में सैफ ने कहा, "यह एक शानदार परियोजना है और मैं इसका हिस्सा बनने के लिए बेहद उत्साहित हूं। मुझे योद्धा प्रभास के साथ तलवारबाजी करने और एक ऐसे रोमांचकर व पैशाचिक किरदार को निभाने का बेसब्री से इंतजार है।" 'आदिपुरुष' को हिंदी और तेलुगू में फिल्माया जाएगा। इस 3डी फिल्म को बाद में तमिल मलयालम, कन्नड़ सहित अन्य भाषाओं में डब किया जाएगा। फिल्म की शूटिंग 2021 से शुरू होगी।

इसे भी पढ़ें :

फिल्म आदिपुरुष में राम के किरदार में नजर आएंगे 'बाहुबली', फैंस दे रहे बधाई

Related Tweets
Advertisement
Back to Top