रितेश पांडे-अंतरा सिंह के इस गाने ने यू-ट्यूब पर मचाया तहलका, देखें वीडियो

Ritesh Pandey And Antra Singh Priyanka Song Gorki Patarki Viral On Social Media  - Sakshi Samachar

मुंबई : भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार सिंगर और एक्टर रितेश पांडे का एक गाना इनदिनों यू-ट्यूब पर तहलका मचा रहा है। भोजपुरी इंडस्ट्री में रितेश पांडे भी अपनी अलग पहचान बना चुके हैं। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रितेश पांडे के इस गाने का बोल हैं... 'गोरकी पतरकी रे मारे गुलेलवा जियरा उड़ी उड़ी जाए' इससे पहले यह गाना मशहूर सिंगर मोहम्मद रफी और आशा भोसले गा चुके हैं। अब इस गाने को रितेश पांडे एक नए अंदाज में लेकर आए हैं। इस गाने को बदले हुए अंदाज में रितेश पांडे और अंतरा सिंह प्रियंका ने मिलकर गाया है। इस गाने को यू-ट्यूब पर रिलीज होने के महज 20 दिनों के भीतर 48 लाख व्यूज मिल चुके हैं।

इस गाने में नए म्यूजिक के साथ-साथ भोजपुरी टच दिया गया है। रितेश पांडे इस गाने में रैप करते भी दिख रहे हैं। रितेश पांडे लगातार पुराने गानों को नए अंदाज में लेकर आ रहे हैं। इससे पहले वो 'काशी हिले पटना हिले' लेकर आए थे जिसे काफी पसंद किया गया। 

आपको बता दें कि रितेश पांडे का 'हेलो कौन' भोजपुरी गाना यू-ट्यूब पर 62 करोड़ व्यूज के साथ भोजपुरी इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा बार देखा जाने वाला गाना बन चुका है। इस गाने ने अभी तक के सारे रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए हैं। 

यह गाना वास्तव में 1979 में आई पद्मा खन्ना और राकेश पांडे की फिल्म 'बलम परदेसिया' का है। इस फिल्म में इस गाने को आशा भोसले और मोहम्मद रफी ने गाया था। यह गाना भोजपुरी में होते हुए भी काफी लोकप्रिय हुआ था। चित्रगुप्त ने इस गाने का संगीत दिया था और अंजान ने इसकी लाइनें लिखीं थीं।  

Advertisement
Back to Top