सुशांत मामले में रिया की नई चाल, जांच मुंबई ट्रांस्फर करने के लिए सुप्रीम कोर्ट का किया रुख

 rhea chakraborty moves supreme court to transfer investigation to mumbai  - Sakshi Samachar

सुप्रीम कोर्ट पहुंची रिया चक्रवर्ती

जांच मुंबई ट्रांस्फर करने की मांग

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में उनके पिता के.के. सिंह द्वारा पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मामला दर्ज कराने के बाद अभिनेत्री ने बुधवार को सुप्रीम कोर्ट का रुख किया और जांच को मुंबई ट्रांसफर करने की मांग की।

 रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा है कि उनकी मुवक्किल ने सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर कर जांच को पटना से मुंबई ट्रांसफर करने की मांग की है, जहां अभिनेता की मौत के संबंध में जांच पहले से ही प्रगति पर है। मानशिंदे ने हालांकि याचिका का कन्टेंट साझा करने से मना कर दिया। बतादें कि रिया ने खुद को बचाने के लिए देश के सबसे बड़े वकील सतीशमाने शिंदे को हायर किया है। सतीश एक्टर सलमान खान और संजय दत्त का केस डील कर  चुके हैं। 

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में  सुशांत के पिता के. के. सिंह ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती सहित उनके परिजन के छह लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। इसके बाद रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है।  बिहार में दर्ज हुई एफआईआर के बाद से ही रिया चक्रवर्ती पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है और अब वो कोर्ट की शरण में पहुंच गई हैं।

सुशांत के परिजनों ने आरोप लगाया है कि सुशांत और रिया रिश्ते में थे। सुशांत के पिता ने रिया पर उनके बेटे के पैसे हड़पने, डराने-धमकाने का और परिवार से दूर करने का आरोप लगाया है।

सुशांत 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर पर फांसी पर लटके पाए गए थे।

 

Advertisement
Back to Top