अनुराग कश्यप को रवि किशन ने दिया करारा जवाब, बोले- मैं शिवभक्त हूं इसलिए...

 Ravi Kishan React On Anurag Kashyap Statement Says I didn t Expect Such Words From Him - Sakshi Samachar

मुंबई : फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने सोशल मीडिया के जरिए ड्रग्स के मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखी थी। इसके बाद उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर से सांसद बने रवि किशन पर निशाना साधा। अनुराग कश्यप ने रवि किशन पर गांजे के इस्तेमाल का आरोप लगाया था। अब अनुराग के इस बयान पर रवि किशन ने पलटवार करते हुए उन्हें करारा जवाब दिया है।

रवि किशन ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत के दौरान अनुराग कश्यप को जवाब दिया है। उन्होंने कहा- 'मैंने अनुराग कश्यप से ऐसे शब्दों की उम्मीद नहीं की थी। ये किसी से छिपा नहीं है कि मैं शिव भक्त हूं और इसलिए मैं उनका नाम जपता रहता हूं। मैं बहुत दुखी हूं कि वो ड्रग्स के खिलाफ चल रही जंग से मुद्दे पर मेरा सपोर्ट नहीं कर रहे हैं। वो कह रहे हैं कि मैं 'स्मोक्ड अप' हूं और अब मैं क्लीन हूं, क्योंकि मैं मंत्री हूं जोकि मैं नहीं हूं'।

क्या कहा था अनुराग कश्यप ने ?
अनुराग कश्यप ने ये भी कहा कि वो 'स्मोकिंग अप' के लिए रवि किशन को जज नहीं करेंगे। अनुराग कश्यप ने फ़ाय डिसूज़ा से बातचीत के दौरान कहा पूरे मामले पर रवि किशन के स्टैंड ने उन्हें गुस्सा दिला दिया। उन्होंने कहा कि- 'रवि किशन ने मेरी पिछली फिल्म मुक्काबाज में काम किया था। वो अपना दिन जय शिव शंकर, जय बम भोले, जय शिव शंभू बोलकर शुरू करते हैं। अपनी जिंदगी के लंबे समय तक वो ऐसे शख्स रहे हैं, जिन्होंने वीड का इस्तेमाल किया है। ये जिंदगी है, हर कोई ये जानता है। अब जब वो मंत्री बन गए हैं तो उन्होंने साफ रहने के लिए छोड़ दिया होगा'।

ये है पूरा मामला
बता दें कि कुछ समय पहले ही रवि किशन ने लोकसभा में बोलते हुए सुशांत सिंह राजपूत केस में नसीबी की कार्रवाई और ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती समेत कई लोगों को गिरफ्तार किए जाने के कदम की तारीफ की थी। उन्होंने कहा था कि- 'हम जानते हैं कि ड्रग्स की तस्करी और ड्रग्स की लत बढ़ती जा रही है। इस साजिश में हमारे पड़ोसी देश शामिल हैं. ड्रग्स चीन और पाकिस्तान से आता है। हमारी फिल्म इंडस्ट्री भी इससे ग्रस्त है। सरकार को पड़ोसी देशों की या साजिश रोकनी चाहिए'।

रविकिशन के इस बयान के बॉलीवुड दो खेमों में बंटा नजर आ रहा है। ज्यादातर लोग रविकिशन की बात से सहमत नहीं है।यहां तक कि रविकिशन की पार्टी के ही दो सांसद जिसमें हेमामालिनी और बाबुल सुप्रियों भी उनके इस बयान से सहमत नहीं दिखाई दिए। हांलांकि कुछ लोगों ने रविकिशन का समर्थन किया है लेकिन ज्यादातर बॉलीवुड के लोग उनके इस बयान से सहमत नहीं है।

Advertisement
Back to Top