टिप टिप बरसा' को याद कर सहम जाती है रवीना टंडन, पीरियड्स के दौरान शूट हुआ था गाना

Raveena tondon reveals the secrete of the song tip tip barasa pani from mohra - Sakshi Samachar

रवीना ने बताए कैसे शूट हुआ था टिप टिप बरसा पानी

शूटिंग के दौरान करना पड़ा था मुश्किलों का सामना

नई दिल्ली :  रवीना टंडन ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्में और ऐसे डांस नंबर्स दिए हैं जो आज भी बेहद फेमस हैं। इन्ही में एक है मोहरा फिल्म का एक गाना जो  जो रवीना के फिल्मी करियर में काफी हिट साबित हुआ है।

फिल्म में टिप टिप बरसा पानी के इस गाने में रवीना अक्षय की केमिस्ट्री इतनी शानदार है कि लोग अब तक इसे नहीं भूल पाए हैं। टिप टिप बरसा पानी गाने की शूटिंग का अनुभव काफी मुश्किल रहा, इसका खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान किया। 

एक  इंटरव्यू में रवीना ने बताया कि टिप टिप बरसा पानी गाने की शूटिंग करीब 4 दिनों तक चली। इस दौरान काफी मुश्किलों का भी सामना करना पड़ा था।

रवीना ने बताया कि  उन्हे एक कंस्ट्रक्शन साइट पर चार दिन रुकना पड़ा था।  वहां सब जगह पत्थर पड़े हुए थे जिनपर उन्हें डांस करना था।

उन्होंने कहा कि जो पानी रवीना के ऊपर टैंकर से डाला गया वो इतना ठंडा था कि उन्हें तेज़ बुखार हो गया। इसके अलावा उस दिन उन्हें पीरियड्स भी थे जिसकी वजह से उन्हें गाना शूट करने में काफी दिक्कत भी हुई।

 1994 में आई फिल्म 'मोहरा' के साथ इसके गाने भी सुपरहिट रहे हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार की साथ लीड ऐक्ट्रेस रवीना टंडन थीं। फिल्म के गाने काफी पॉप्युलर हुए। इनमें से एक गाने 'टिप टिप बरसा पानी' के शूट के दौरान रवीना को फीवर आ गया था।
 

Advertisement
Back to Top