रैपर हनी सिंह और इप्सिता का 'फर्स्ट किस' सॉन्ग रिलीज, यूट्यूब पर मचा रहा धमाल

Rapper Honey Singh and Ipsita 'First Kiss' song released on youtube - Sakshi Samachar

ट्रैक के लिरिक्स पर की गई है काफी मेहनत

कुछ ही घंटों में मिले 50 लाख से ज्यादा व्यूज

भूषण कुमार और शालिनी तलवार ने किया है प्रोड्यूस 

मुंबई : रैपर यो यो हनी सिंह (Honey Singh) और इप्सिता (Ipsita) अपने नए गाने 'फर्स्ट किस' (First Kiss) को रिलीज कर दिया है। रैप स्टार का कहना है कि ट्रैक के लिरिक्स पर काफी मेहनत की गई है, ताकि लड़कियां इससे खुद को जोड़ सकें। नया गाना मंगलवार को यूट्यूब (Youtube) पर रिलीज किया गया है, जहां चंद घंटों में इस वीडियो को 50 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है।

'फर्स्ट किस' गाने को यो यो हनी सिंह ने अपनी आवाज दी है। साथ ही गाने को लिल गोली, होमी दिल्लीवाला, सिंघस्टा और यो यो हनी सिंह ने लिखा है। फर्स्ट किस सॉन्ग में इप्सिता का अंदाज भी फैन्स को काफी पसंद आ रहा है। हनी सिंह के वीडियो सॉन्ग फर्स्ट किस को भूषण कुमार और शालिनी तलवार ने प्रोड्यूस किया है।

हनी सिंह ने कहा, 'फर्स्ट किस' एक ऐसी फन ट्रैक है, जो प्यार में पड़ने वाले लोगों के बारे में है। मै एक ऐसा गाना बनाना चाहता था, जो अंतर्राष्ट्रीय भाव के साथ-साथ अपने युवाओं को भी पसंद आए। हमने इसे बनाते समय अंतर्राष्ट्रीय मानक का पूरा ध्यान रखा है, चाहे वो कास्टिंग हो या फिर तकनीकी स्टैंडर्ड। हमने इसके लिरिक्स में काफी मेहनत की है, ताकि लड़कियां इसे खुद को जोड़कर देख सकें। इप्सिता ने बहुत अच्छा काम किया है।"

इसे भी पढ़ें : सैफ अली खान की एक्ट्रेस ने शेयर की बोल्ड फोटो, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

Advertisement
Back to Top