फर्जी अकाउंट पर परेशान अरूण गोविल ने पोस्ट किया VIDEO, लोगों ने बताया और भी हैं फेक

Ramayan Actor Arun Govil Wins Twitter War Got Fake Account  - Sakshi Samachar

क्या है शेयर किए वीडियो में

फेक अकाउंट चलाने वाली मांगी माफी

मुंबई :  रामायण में भगवान राम की भूमिका निभाने वाले  अरूण गोविल इन दिनों ट्विटर पर अपने फेक अकाउंट को लेकर काफी परेशान है।  उन्होंने ट्विटर पर वीडियो शेयर कर अपने चाहने वालों को बताया है कि उनके नाम से कोई फेक अकाउंट चला रहा है।  उन्होंने फेक अकांउट चलाने वाले से भी अनुरोध किया कि वह अपना अकांउट बंद करें। यूजर्स उनके इस वीडियो के बाद उनके समर्थन में आ गए है। हालांकि एक यूजर्स ने उन्हें बताया कि केवल एक  नहीं बल्कि कई फेक एकाउंट उनके नाम से ट्वीटर पर मौजूद हैं। 

क्या है शेयर किए वीडियो में
गोविल वीडियो में कहते हैं   “नमस्कार, मैं अरुण गोविल हूं। मुझे उम्मीद है कि आप सभी रामायण को देख रहे हैं और इसका आनंद ले रहे हैं, हमेशा की तरह। मैं कुछ महत्वपूर्ण बात करना चाहता हूं। कुछ सज्जन ने @RealArunGovil नाम से एक ट्विटर अकाउंट बनाया है, जो वास्तविक नहीं है। मेरा असली अकाउंट @ arungovil12 है। मैं आप सभी से निवेदन करता हूं कि इस अव्यवस्था को रोकें। मुझे यकीन है कि आप मुझे अपना पूरा समर्थन देंगे। ”

"पीएम मोदी ने अरुण गोविल के फर्जी अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर अपील की। उन्होंने कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ने के लिए अरुण गोविल से आह्वान किया और साथ देने की अपील की। बाद में फर्जी अकाउंट से पीएम के प्रति आभार भी व्यक्त किया गया।
    
फेक अकाउंट चलाने वाली मांगी माफी
हलांकि उनकी इस अपील के बाद फेक अकांउट चला रह शख्स ने उनसे माफी मांगी और कहा कि वह उनका फैन है और वह क्योंकि सोशल मीडिया पर नहीं थे इसलिए उसने इस अकाउंट को बनाया था। साथ ही उस शख्स ने कहा कि आज से उसका अकाउंट आपका है। साथ ही उसने कहा कि उसने आज तक इस अकाउंट का दुरुपयोग नहीं किया और नहीं कोई गलत पोस्ट किया है।

दोबारा दूरदर्शन पर प्रसारित किया जा रहा रामायण
जैसा कि देश कोरोनोवायरस महामारी के प्रसार को नियंत्रित करने के लिए लॉकडाउन में है, टेलीविजन शो की शूटिंग रुकी हुई है और चैनल दिन में वापस से लोकप्रिय शो के पुनर्मिलन का सहारा ले रहे हैं। दूरदर्शन अपने पौराणिक धारावाहिकों - रामायण और महाभारत को वापस ले आया है।


इसे भी पढ़ें

टीवी पर रामायण की वापसी से खुश नहीं है यह एक्ट्रेस, लिखा- स्वार्थी और बेवकूफ

लॉकडाउन में टीवी पर शुरू हुआ रामायण, पोते के साथ राम देख रहे अपना शो

वो कलाकर जिन्होंने मोह लिया दर्शको का मन
रामायण ऋषि वाल्मीकि द्वारा लिखित हिंदू महाकाव्य को रीटेलिकास्ट किया जा रहा है। इस शो में सीता के रूप में दीपिका चिखलिया, लक्ष्मण के रूप में सुनील लहरी, रावण के रूप में अरविंद त्रिवेदी और हनुमान के रूप में दारा सिंह हैं।

लिम्का बुक में मिल चुकी है जगह
वर्तमान में, रामायण दिन में दो बार प्रसारित किया जाता है - सुबह 9 बजे और रात 9 बजे - डीडी नेशनल पर। हाल ही में इस सीरियल की टीआरीपी ने जबरजस्त रिकॉर्ड कायम किया था।  रामायण को अपने ऐतिहासिक दर्शकों की संख्या के कारण लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में जगह मिली थी, जो कि दिन में थी। इस शो ने 2003 तक विश्व की सर्वाधिक देखी जाने वाली पौराणिक टीवी श्रृंखला का रिकॉर्ड बनाया।

Advertisement
Back to Top