रामगोपाल वर्मा की आ रही धमाका मचाने वाली नई फिल्म 'अर्नब- द न्यूज प्रॉस्टिट्यूट', फर्स्ट लुक भी जारी

Ram Gopal Varma's Upcoming film Arnab- The News Prostitute - Sakshi Samachar

वर्मा कहते है कि वेश्या दूसरों के लिए अपने कपड़े उतारती है

मगर अर्नब खुद के आनंद के लिए दूसरों के कपड़े उतार रहा है

हैदराबाद : निर्देशक राम गोपाल वर्मा कोरोना संकट के इस दौर में भी लगातार फिल्में बनाकर अन्य निर्दर्शकों को चुनौती दे रहे हैं। इसी क्रम में रामगोपाल ने हाल ही में घोषणा की कि एक प्रमुख पत्रकार पर फिल्म बनाएंगे। साथ ही उसी दिन रात को उन्होंने फिल्म का शीर्षक 'अर्नब- द न्यूज प्रॉस्टिट्यूट' का ऐलान कर दिया।

वर्मा ने इस फिल्म का बुधवार रात को फर्स्ट लुक के साथ एक मोशन भी पोस्टर जारी किया। जारी वीडियो में दूसरों के सामने जोर से चिल्लाते हुए आवाज सुनाई/दिखाई दे रहा है।

हाल ही में सुशांत की मौत पर अर्नब गोस्वामी लगातार चर्चा गोष्ठी कर रहे हैं। गोष्ठी में बॉलीवुड की कामियों की धज्जियां उड़ा रहे हैं। बॉलीवुड को डर्टी के रूप में संबोधित कर रहे हैं। बॉलीवुड का अंडरवर्ल्ड के साथ संबंध होने की बात भी कहा हैं। इतना ही नहीं, दिव्या भारती की मौत से लेकर जिया खान, श्रीदेवी और अब सुशांत की मौत तक सब कुछ एक रहस्य बना हुआ है।

अर्नब कह रहे है कि इन मौतों पर बॉलीवुड को प्रतिक्रिया देने की आवश्यकता है। इस पर वर्मा लगातार ट्वीट्स करते हुए फिल्म बना रहे हैं। उन्होंने अर्नब को एक वेश्या से तुलना करते हुए सनसनीखेज टिप्पणी भी की है। वर्मा ने ट्वीट में आगे कहा कि वेश्या दूसरों के लिए अपने कपड़े उतारती है। मगर अर्नब खुद के आनंद के लिए दूसरों के कपड़े उतारता और उतार रहा है।

Advertisement
Back to Top