रकुल प्रीत सिंह बनेंगी अजय देवगन के MAYDAY की पायलट, अमिताभ और अजय 7 साल बाद दिखेंगे साथ

Rakul Preet Singh will Play Pilot role in Ajay Devgan Directed MAYDAY with Amitabh - Sakshi Samachar

7 साल बाद साथ दिखेंगे अमिताभ-अजय

फिल्म का निर्देशन करेंगे अजय

रकुल के पास हैं कई फिल्में

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput Death) के बाद शुरू हुए बॉलीवुड ड्रग्स मामले में फंस चुकीं अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) के लिए लंबे समय बाद एक अच्छी खबर आई है। रकुल अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) और अजय देवगन (Ajay Devgan) की थ्रिलर ड्रामा फिल्म 'मेडे' (Mayday) में पायलट का किरदार न‍िभाती नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग दिसंबर महीने में हैदराबाद में होगी।

मेकर्स ने बाकायदा रकुल प्रीत के नाम की घोषणा करते हुए उनके रोल की जानकारी दी है। कुछ वक्‍त पहले ही इस फ‍िल्‍म की घोषणा हुई थी और तभी से यह कयास लगाए जा रहे थे कि कौन सी अदाकारा अमिताभ बच्‍चन और अजय देवगन के साथ इस फ‍िल्‍म में नजर आएगी। ये तीनों कलाकार दिसंबर के महीने में हैदराबाद में इस फिल्म की शूटिंग करते दिखेंगे।

फिल्म का निर्देशन करेंगे अजय

मंगलवार को पैपरेजी ने रकुल को अजय देवगन के ऑफिस के बाहर देखा था और अपने कैमरे में कैद भी कर लिया था। गौरतलब है कि अजय देवगन फ‍िल्‍म्‍स के बैनर तले बनने वाली इस फ‍िल्‍म को खुद अजय देवगन डायरेक्‍ट करेंगे। सिने प्रेमियों के लिए यह अनुभव बेहद खास होगा कि जब अजय देवगन जैसा कलाकार अमिताभ जैसे महानायक को डायरेक्ट करेगा, तो परिणाम कैसा होगा?

चर्चा है कि खुद अजय देवगन भी इस फ‍िल्‍म में पायलट की भूमिका में दिखेंगे। हालांकि प्रशंसकों के लिए फिलहाल यह सस्पेंस कायम है कि अमिताभ ​इस फिल्म में कौन सा किरदार निभाएंगे। बता दें कि फ‍िल्‍म की शूटिंग दिसंबर महीने में हैदराबाद में शुरू करने की योजना है।

रकुल के पास हैं कई फिल्में

रकुल प्रीत सिंह हाल ही में Drugs मामले को लेकर चर्चा में रही थीं। नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो ने उनसे पूछताछ भी की थी। वहीं आखिरी बार उन्‍हें राजकुमार राव और हेमा मालिनी के साथ फ‍िल्‍म 'शिमला मिर्ची' में देखा गया था। वर्कफ्रंट की बात करें तो अभी उनके पास कई फ‍िल्‍में हैं। वह जॉन अब्राहम की 'अटैक', 'सरदार एंड ग्रैंडसन', 'इंडियन 2' जैसी फ‍िल्‍मों में नजर आएंगी। रकुल प्रीत अजय देवगन के साथ 'दे दे प्‍यार दे' में काम कर चुकी हैं।

सात साल बाद साथ दिखेंगे अमिताभ-अजय

अजय देवगन और अमिताभ बच्‍चन जब जब स्‍क्रीन पर साथ आए हैं, उन्‍हें एक साथ काफी पसंद किया गया है। सात साल पहले फ‍िल्‍म 'सत्‍याग्रह' में दोनों साथ नजर आए थे। इस फ‍िल्‍म का निर्देशन प्रकाश झा ने किया था। दोनों ने 'मेजर साहब', 'खाकी' और 'सत्याग्रह' जैसी फिल्मों में काम किया है। अजय देवगन ने जब डायरेक्‍शन वेंचर की शुरुआत करने की सोची तो उनके दिमाग में सबसे पहले अमिताभ बच्‍चन का नाम आया। फ‍िल्‍म की कहानी अमिताभ बच्‍चन को बेहद पसंद आई और उन्‍होंने रोल के लिए 'हां' कह दी।

Related Tweets
Advertisement
Back to Top