दोस्त का खुलासा, शूट पर अजीब व्यवहार कर रहे थे राहुल रॉय, स्ट्रोक से पहले बोलने में हुई परेशानी

Rahul Roy Director Friend Reveals How Actor Showed Unusual Behaviour Couldn’t Make Cohesive Sentences - Sakshi Samachar

मुंबई : राहुल रॉय (Rahul Roy) 15 नवंबर से कारगिल में अपनी अपकमिंग फिल्म  फिल्म एलएसी (वास्तविक नियंत्रण रेखा) की शूटिंग कर रहे थे। रविवार को अचानक यह फिल्म सुर्खियों में आई, क्योंकि आशिकी फेम एक्टर राहुल रॉय (Rahul Roy) को बीमार हो गए। उन्हें ब्रेन स्ट्रोक हुआ है। वे फिलहाल नानावटी हॉस्पिटल ( Nanavati Hospital) में एडमिट हैं। उनकी स्थिति में सुधार हो रहा है। उनके इलाज का खर्च  फिल्म एलएसी के डायरेक्टर नितिन कुमार गुप्ता, वहन कर रहे हैं। क्योंकि राहुल उनके खास दोस्तों में से एक हैं।

मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में नितिन ने राहुल के स्वास्थ्य से जुड़ी कई जानकारी शेयर की है। नितिन कुमार गुप्ता ने बताया, गुरुवार को वह राहुल से मिलने उनके होटल  गए थे तभी उन्हें आभास हुआ कि वह कुछ अजीब व्यवहार कर रहे हैं। हालत यह थी कि वह इस दौरान ठीक से बोल भी नहीं पा रहे थे।

डायरेक्टर ने कहा, ' मैं खुद एक डॉक्टर हूं जिस वजह से, मुझे लगा कि शायद उन्हें अफासिया है जिससे बोलने में परेशानी होती है। यह देखकर मैं उन्हें सीटी स्कैन के लिए लोकल हॉस्पिटल लेकर पहुंचा। उनकी हालात देखकर डॉक्टर ने कुछ कहा तो नहीं, लेकिन मैंने राहुल की रिपोर्ट्स अपने डॉक्टर दोस्तों को दिखाई। उनमें से एक दोस्त ने कहा कि यह मिनी स्ट्रोक के लक्षण हैं जो कि सीटी स्कैन में पकड़ नहीं आ पाया इसलिए हमने उन्हें ट्रीटमेंट के लिए मुंबई लाना बेहतर समझा।''

आशिकी फिल्म से किया था डेब्यू
राहुल ने साल 1990 में रिलीज हुई फिल्म 'आशिकी' से बॉलीवुड डेब्यू किया था, जिसमें अनु अग्रवाल भी लीड रोल में थीं। इसके बाद वे 'जुनून' (1992), 'फिर तेरी कहानी याद आई' (1993), 'नसीब' (1997), 'एलान' (2011) और 'कैबरे' (2019) जैसी फिल्मों में काम किया।  बॉलीवुड में राहुल को काम करते हुए तीन दशक का वक्त बीत चुका है। वे 'बिग बॉस' के पहले सीजन (2007) के विजेता भी रह चुके हैं।

 

Advertisement
Back to Top