बाहुबली प्रभास पर निर्माताओं को है भरोसा, 950 करोड़ से अधिक है तीन फिल्मों का बजट

Producers Having faith on Prabhas Movies Collection and  3 Movie budget more than 950 crore - Sakshi Samachar

हैदराबाद : ब्लाॉकबस्टर फिल्म बाहुबली से एकाएक पूरे देश में एक बड़े और पॉपुलर स्टार के रूप में उभरे एक्टर प्रभास पर निर्माताओं को भरोसा दिनों-दिन बढ़ता दिख रहा है। बाहुबली के बाद प्रभास ने भारी बजट वाली फिल्म साहो में काम किया था। क्रिटिक्स द्वारा इस फिल्म की नकारात्मक समक्षी के बावजूद दर्शकों को यह फिल्म खूब पसंद आई थी।

प्रभास ने पिछले एक साल के दौरान तीन बड़े प्रोजेक्ट्स पर साइन किए हैं और इन तीनों फिल्म प्रोजेक्ट का बजट करीब एक हजार करोड़ रुपए है। बाहुबली और साहो के बाद फिल्म निर्माताओं को प्रभास पर भरोसा बढ़ गया है और यही वजह है कि उनसे सैकड़ों करोड़ रुपये के बजट वाली फिल्मों के  लिए बेहिचक साइन करवा रहे हैं। प्रभास की ये तीनों फिल्में हिन्दी, तेलुगु के साथ-साथ कई अन्य भाषाओं में रिलीज होंगी। चलिए प्रभास की आने वाली तीन फिल्में और उनके बजट पर एक नजर डालते हैं।

आदिपुरुष 

सुपरहिट फिल्म तान्हाजी के निर्देशक ओम राउत ने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट आदिपुरुष के लिए प्रभास को चुना है। महाकाव्य फिल्म को रामायण पर आधारित बताया जा रहा है। यह फिल्म 3डी में बनाई जाएगी और इस फिल्म का बजट 250 करोड़ रुपए है।

प्रभास 21 

प्रभास 21 कथित तौर पर एक थ्रिलर फिल्म है जो वैजयंती प्रोडक्शंस द्वारा 400 करोड़ रुपये की लागत से बनाई जाएगी। इस फिल्म में  प्रभास के साथ लीड रोल में बॉलीवुज एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हैं । मीडिया से बातचीत के दौरान, निर्माता अश्विनी दत्त ने कहा, 'नाग अश्विन की कहानी ने मुझे चौंका दिया। वह बाहुबली और साहो स्टार प्रभास के लिए पूरी तरह से स्वीकार्य कहानी के साथ आए। इस परियोजना के लिए करोड़ों के बजट की जरूरत है। केवल प्रभास के पास इतने बड़े प्रोजेक्ट को खींचने की क्षमता है।'

फिल्म 'राधे श्याम'

राधे श्याम फिल्म का फर्स्ट लुक हाल ही में सामने आया था और यह दुनिया भर में टॉप ट्रेंड बन गया था। फिल्म पीरियड ड्रामा लव स्टोरी है जो 1970 के दशक को देखते हुए बन रही है और शूटिंग यूरोप में होने जा रही है। राधा कृष्ण कुमार के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में पूजा हेगड़े, सचिन खेडेकर, मुरली शर्मा, भाग्यश्री, कुणाल रॉय कपूर, साशा छेत्री के साथ सथ्यन और प्रियदर्शी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म का बजट 300 करोड़ रुपए है।

परियोजना के बारे में बात करते हुए प्रभास ने बयान में कहा, 'हर भूमिका और हर चरित्र अपनी चुनौतियों के साथ आता है, लेकिन इस तरह के चरित्र को चित्रित करना जबरदस्त जिम्मेदारी और गर्व का अनुभव है। मैं हमारे महाकाव्य से इस चरित्र को निभाने के लिए बहुत उत्साहित हूं। जिस तरह से ओम ने इसे डिजाइन किया है, मुझे यकीन है कि हमारे देश के युवा हमारी फिल्म पर अपना प्यार बरसाएंगे।'

Related Tweets
Advertisement
Back to Top