प्रतीक बब्बर और उनकी पत्नी सान्या सागर के रिश्तो में आई दरार, सोशल मीडिया पर एक दूसरे को किया अनफॉलो !

Prateik Babbar And Wife Sanya Sagar Breaks the Relation  - Sakshi Samachar

बब्बर परिवार के होली फंक्शन और राज बब्बर की एनिवर्सरी पार्टी से नदारद थीं सान्या

प्रतीक और सान्या के शादीशुदा जिंदगी में आई मुश्किलें

कुछ हफ्तों से अलग रह रहे प्रतीक और सान्या

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर प्रतीक बब्बर ने जनवरी 2019 में बीएसपी नेता पवन सागर की बेटी  सान्या सागर के साथ शादी की थी। दोनों शादी पहले एक दूसरे को डेट भी कर चुके हैं। अब जब दोनों की शादी को एक साल बीत चुके है ऐसे में  दोनों के रिश्तों में खटास आने की खबर है। खबरें हैं कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं है। वे पिछले कुछ हफ्तों से अलग रह रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पिछले कुछ समय से प्रतीक और सान्या एक-दूसरे से अलग रह रहे हैं। लगता है कि दोनों के बीच किसी चीज को लेकर काफी मनमुटाव है। हालांकि जब प्रतीक से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उनके और सान्या के बीच सबकुछ ठीक है। हालांकि इन खबरों को तब और हवा मिली जब बब्बर परिवार के कई फंक्शंस से सान्या गायब रहीं। इसके अलावा सान्या ने भी अपने पति को विलियम शेक्सपियर के जूलियस सीज़र के नाटक के लिए इनवाइट नहीं किया था जिसमें उन्होंने पोर्टिया की भूमिका निभाई थी। यह नाटक 14, 15, 21 और 22 मार्च को रॉयल ओपेरा हाउस में था। बता  दें कि इससे कुछ दिनों पहले मीडिया ने  जब इस बारे में प्रतीक से पूछा था, तो एक्टर ने ऐसा कुछ भी कहने से मना कर दिया था।
इंस्टाग्राम से हनीमून की तस्वीरें की डिलीट
खबर यह भी है कि प्रतीक और सान्या दोनों ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया  है। इसके अलावा प्रतीक ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से अपने सभी हनीमून की तस्वीरें भी हटा दीं। माना जा रहा है कि यह कपल अभी अपने रिश्ते के बारे में कोई बात नहीं करना चाहता है।

Advertisement
Back to Top