फिल्म 'सलार' में दिखेंगे 'बाहुबली' प्रभास, देखिए फिल्म का फर्स्ट लुक!

Prabhas will be seen in the film Salar, see the first look of the film - Sakshi Samachar

फिल्म को लेकर बाकी डिटेल्स का इंतजार

साल 2021 में शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

मुंबई: जल्द ही बाहुबली अभिनेता प्रभास  (Prabhas) बड़े पर्दे पर धमाल मचाने आ रहे हैं। बुधवार को प्रभास की अगली फिल्म की अनाउंसमेंट हो चुकी है। प्रभास केजीएफ (KGF) के निर्देशक प्रशांत नील की अगली फिल्म 'सलार' (Salaar) में दिखाई देंगे। फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज हो चुका है। जिसमें प्रभास बेहद इंटेंस नजर आ रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि उनके किरदार को बंदूक और हिंसा का शौक है। 

फिल्म के पोस्टर के साथ ट्वीट में लिखा गया है कि- सलार में प्रभास। द मोस्ट वायोलेंट मेन, जिसे वन मैन कहा जाता है। द मोस्ट वायोलेंट। मेकर्स ने इसे किसी भाषाई सीमा में बांधने के बजाय इंडियन फिल्म का नाम दिया है, जिसमें जबरदस्त एक्शन दिखेगा। हालांकि, फिल्म को लेकर अभी बाकी डिटेल्स का इंतजार है। फिल्म की शूटिंग साल 2021 में शुरू होगी। हम्बेल फिल्म्स के बनैर तले बनने वाली सालार 'केजीएफ-2', 'केजीएफ चैप्टर 2' के बाद तीसरी बड़ी फिल्म होगी।

फिल्म को लेकर प्रभास का कहना है कि- मैं हमेशा से होमेबल फिल्म के साथ काम करना चाहता था। मुझे खुशी है कि प्रशांत नील मेरे निर्देशक हैं। अभिनेता के तौर पर मेरे लिए इसे अच्छी बात और कुछ नहीं हो सकती है। इस फिल्म में  मेरा किरदार काफी इंटेंस है। मैंने ऐसा करिदार कभी नहीं फिल्मों में निभाया है।

यह भी पढ़ें: इन एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है 'बाहुबली' प्रभास का नाम, बिजनेसमैन की पोती भी है शामिल

मैं फिल्म की शूटिंग शुरु करने के लिए बहुत उत्सुक हूं। इसके अलावा सलार के निर्देशक प्रशांत नील ने ये भरोसा दिलाया है कि प्रभास को लोगों ने इससे पहले ऐसे अवतार में कभी नहीं देखा होगा।

Related Tweets
Advertisement
Back to Top