प्रभास के फैन ने 'राधेश्याम' पोस्टर के साथ 'पक्का लोकल' नामक होटल का किया उद्घाटन

Prabhas Fan cuts a Ribbon for Pakka Local Restaurant with Film Radheshyam Poster - Sakshi Samachar

मुंबई : पैन-इंडिया स्टार प्रभास अपने आगामी फिल्म 'राधेश्याम' के साथ आने के लिए तैयार हैं। अभिनेता के एक फैन ने हैदराबाद में नए रेस्तरां 'पक्का लोकल' का उद्घाटन किया है, जिसमें प्रभास का हालिया घोषित 'राधेश्याम' का पोस्टर है।

पोस्टर को जुलाई के शुरुआत में सुंदर सफेद दीवारों के साथ जारी किया गया था और सोशल मीडिया पर अभिनेता के प्रति अपने प्यार को साझा किया था।
अपने उत्साह को संभालने में असक्षम प्रशंसकों ने अभिनेता के आगामी प्रोजेक्ट्स और पात्रों के बारे में अपना ही वर्जन बना दिया है जो इंटरनेट पर छाए हुए है। दर्शक कहानी के बारे में भी अनुमान लगा रहे हैं- क्या यह बदला लेने वाला नाटक होगा या एक्शन थ्रिलर या एक रोमांटिक फिल्म। दर्शक भी बेसब्री से प्रभास और पूजा हेगड़े की नई जोड़ी की प्रतीक्षा कर रहे हैं।
इसके अलावा, दुनिया भर में प्रशंसकों ने एक ग्लास पर प्रभास की तस्वीर छापी और इसे बतौर एक डिश के रूप में बेचते हुए देखा गया। इतना ही नहीं, कुछ प्रशंसकों ने बाहुबली थाली जैसे खाद्य पदार्थो की भी बिक्री शुरू कर दी, जिसमें बाहुबली के सभी किरदार के नामों को उनके फूड मेनू के हिस्से के रूप में शामिल किया गया था। एक अन्य डिश बाहुबली सैंडविच है, जो अपने विशाल आकार के लिए शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है। प्रभास के प्रशंसकों में जो क्रेज है, वह सराहनीय है और वे अभिनेता पर अपने प्यार का इजहार करने का कभी कोई मौका नहीं छोड़ते है।
 

इसे भी पढ़ें : 

आदिपुरुष में प्रभास के साथ नजर नहीं आएंगी अनुष्का, यह रही वजह

Related Tweets
Advertisement
Back to Top