पूनम पांडे ने गिरफ्तार होने की खबरों को किया खारिज, वीडियो शेयर कर कही ये बात

Poonam Pandey Clarification On Arresting In Mumbai Share Video  - Sakshi Samachar

पूनम पांडे ने एक वीडियो शेयर कर सफाई दी

इंस्टाग्राम पर पूनम पांडे की वीडियो

मुंबई :  मॉडल पूनम पांडे व उनके एक दोस्त को कोरोनावायरस महामारी के चलते लगाए गए लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने के चलते मरीन ड्राइव पुलिस ने हिरासत में ले लिया था, लेकिन बाद में उन्हें छोड़ दिया गया। पूनम अपने दोस्त सैम अहमद के साथ रविवार रात करीब 8.05 बजे अपनी नई लग्जरी कार में सवार होकर शहर की सैर पर निकली थीं। उनकी इस कार को भी जब्त कर लिया गया था।

एक वेबसाइट की रपट के मुताबिक, दोनों के खिलाफ मरीन ड्राइव पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 188 और 269 व राष्ट्रीय आपदा अधिनियम के प्रावधानों के तहत एक मामला दर्ज कर लिया गया है। अब पूनम पांडे ने एक वीडियो शेयर कर सफाई दी है। 

पूनम पांडे ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी गिरफ्तारी की बातों को सिरे से खारिज किया है। अपने वीडियो में एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे कल रात से कॉल आ रही है कि मैं अरेस्ट हो चुकी हूं। लेकिन मैं अपने घर पर हूं और बिल्कुल ठीक हूं। 

पूनम पांडे का यह वीडियो सबका खूब ध्यान खींच रहा है। अपने वीडियो में पूनम ने कहा, "हैलो दोस्तों, मैंने कल रात मूवी मैराथन की और लगातार तीन फिल्में देखीं। यह काफी जबरदस्त था। मुझे कल रात से ही कॉल आ रहे हैं कि मैं अरेस्ट हो चुकी हूं और ये चीजें मैंने न्यूज में भी पढ़ी हैं। दोस्तों, मेरे बारे में ऐसा मत लिखो। मैं घर पर हूं और बिल्कुल ठीक हूं।" इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "दोस्तों, मैंने सुना है कि मैं अरेस्ट हो चुकी हूं, जबकि मैंने कल रात मूवी मैराथन किया।"

बता दें कि खुद पुलिस के वरिष्ठ निरीक्षक मृत्युंजय हिरेमठ ने पूनम पांडे के बारे में बताया, "पूनम पांडे और उनके साथ घूम रहे सैम अहमद (46) के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 269 और 188 तथा राष्ट्रीय आपदा अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। 

Advertisement
Back to Top