धमकी मिलने के बाद अक्षय की इस एक्ट्रेस का पहला रिएक्शन, ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

Pooja Hegde Responds over Trolling for Interview  - Sakshi Samachar

हैदराबाद : एक बार सेलिब्रिटी बनने के बाद बहुत ही सावधानी से बातें करनी होती है। कई बार मजाक में हो या भूलकर भी गलत बात करेंगे तो सोशल मीडिया पर आपका पकड़ा जाना तय है। तब तक आपकी आराधना करने वाले फैंस ही आपकी आलोचना करने लगते हैं। साउथ में स्टार एक्ट्रेस का स्टारडम कमा चुकी पूजा हेगड़े के मामले में भी कुछ ऐसा ही हुआ। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में साउथ फिल्म इंडस्ट्री को लोकर कुछ महत्वपूर्ण बातें कही थीं।

उन्होंने कहा था कि साउथ के लोग कमर के दीवाने होते हैं और वे हिरोइनों को मिड ड्रेस में देखना ज्यादा पसंद करते हैं। बस इस इंटरव्यू का एक क्लिप सोशल मीडिया को मिल गया तो नेटिजन मानों उनके पीछे पड़ गए। नेटिजन्स ने एक्ट्रेस को खूब ट्रोल किया और कहा कि 'आपको जिस तेलुगु इंडस्ट्री ने स्टारडम दिलवाया, उसी को नीचे दिखाना क्या आपको शोभा देती है। यही नहीं, उन्होंने पूजा हेगडे को टॉलीवुड छोड़कर जाने के लिए भी कह दिया।

अक्षर बदल सकते हैं, लेकिन सम्मान नहीं
सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद पूजा हेगड़े ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि उनके इंटरव्यू में कही गई बातें दूसरे संदर्भ से जुड़ी हुई थीं। उन्होंने कहा कि हम अक्षरों को बदल सकते हैं, लेकिन उसके प्रति सम्मान को नहीं। उन्होंने कहा कि उनके लिए तेलुगु फिल्म उद्योग हमाशे के लिए प्राण के समान है। उन्होंने कहा कि उनकी फिल्मों को पसंद करने वालों और उनके फैंस को किसी भी बात का अनावश्यक गलत मतलब नहीं निकालना चाहिए। उन्होंने यहां जारी एक बयान में कहा कि उन्हें स्टारडम लेकर आई तेलुगु इंडस्ट्री के प्रति वह सदा ऋण रहेंगी। उन्होंने अपने फैंस से कहा कि पूरा इंटरव्यू देखने से हीआपको समझ में आ जाएगा।

स्टार्स को भगवान की तरह पूजते हैं

पूजा हेगडे ने अपने इंटरव्यू में चार से पांच बार यह भी कहा था कि तेलुगु फैंस फिल्म स्टार्स की आराधना करते हैं और अपने फेवरेट स्टार्स को भगवान की तरह पूजते हैं। उसी तरह, तेलुगु फिल्म 'अला वैकुंठापुरम' में  हीरो के उनके पैरों को देखने को लेकर हुई चर्चा के तहत पूछे गए एक सवाल के जवाब में पूजा ने कहा था कि साउथ के लोग कमर के दीवाने होते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि अगर कोई मेरी कमर की बजाय मेरे पैर देखे होते तो अच्छा लगता।'

 

Related Tweets
Advertisement
Back to Top