सुशांत को न्याय दिलाने के लिए अब भूख हड़ताल, गांधी जयंती पर राजघाट से शुरू होगी यह मुहिम

Now Justice for Sushant will start from Rajghat on Gandhi Jayanti with Hunger Strike - Sakshi Samachar

2 अक्टूबर को राजघाट पर सांकेतिक भूख हड़ताल

पार्टी में ड्रग्स के इस्तेमाल से करण का इनकार

डीजी एनसीबी दिल्ली से लौटे मुंबई

मुंबई: बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को साढ़े तीन महीने हो चुके हैं, लेकिन अब तक उनकी मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है। जबकि सुशांत के प्रशंसकों की लगातार अपील के बाद सुप्रीम कोर्ट ने उनका केस सीबीआई को भी सौंप दिया है।

सीबीआई से होते हुए अब यह मामला एनसीबी तक पहुंच गया है और ऐसा महसूस होने लगा है जैसे कि सुशांत की मौत के कारणों का पता लगाने के बजाय अब सबका ध्यान बॉलीवुड के ड्रग्स एंगल पर जाकर अटक गया है।

2 अक्टूबर को सांकेतिक भूख हड़ताल

इन्हीं मुद्दों को केंद्र में रखते हुए सुशांत के दोस्त व कोरियोग्राफर गणेश हिवरकर और सुशांत के पसर्नल असिस्टेंट रहे अंकित आचार्य ने 2 अक्टूबर यानी गांधी जयंती के दिन से ही उन्हें न्याय दिलाने की नई मुहिम छेड़ने का मन बना लिया है। उन्होंने कहा है कि 2 अक्टूबर को वे सुशांत को न्याय दिलाने के लिए सांकेतिक भूख हड़ताल करेंगे।

भूख हड़ताल पर बैठेंगे दोनों

गांधी जयंती पर सुशांत के इन दोनों करीबियों का इरादा राजघाट पर भूख हड़ताल पर बैठने का है। ऐसे में दोनों को इससे संबंधित अनुमति का इंतजार है। अगर अनुमति मिली तो इन दोनों के अलावा सुशांत की जिंदगी से प्रेरित फिल्म 'सुसाइड या मर्डर' बनाने वाले निर्माता विजय शेखर गुप्ता भी इस भूख हड़ताल का हिस्से बनेंगे।

सुशांत ड्रग्स में मामले में फिलहाल पूछताछ नहीं

सूत्रों के मुताबिक फिलहाल सुशांत के ड्रग्स मामले में किसी को पूछताछ के लिए नहीं बुलाया जाएगा। बल्कि अब तक की जांच के बाद जो सबूत मिले हैं, उन्हें ही रिव्यू किया जाएगा। बड़ी खबर यह भी है कि एनसीबी के डीजी राकेश अस्थाना आज सुबह दिल्ली लौट गए हैं। कल राकेश अस्थाना ने अभी तक की जांच को लेकर अधिकारियों के साथ इस मामले में बैठक भी की है।

डीजी एनसीबी दिल्ली से लौटे मुंबई

बता दें कि बॉलीवुड ड्रग्स नेक्सस की पड़ताल कर रही दिल्ली-मुंबई एनसीबी की टीम से रिपोर्ट लेने के लिए खुद डीजी एनसीबी राकेश अस्थाना दिल्ली से मुंबई आए थे। सूत्रों के मुताबिक मुंबई में रविवार को उनकी एनसीबी अधिकारियों के साथ करीब 3 घंटे मीटिंग चली, जिसमें अब तक की एनसीबी की जांच, उसमें मिले सुबूत, गिरफ्तारियां और बॉलीवुड सितारों के पूछताछ में दिए गए जवाबों पर चर्चा हुई।

पार्टी में ड्रग्स के इस्तेमाल से करण का इनकार

इतना ही नहीं, इस मीटिंग में 2019 में करण जौहर के घर हुई पार्टी के वायरल वीडियो पर भी बातचीत हुई। सूत्रों का यह भी करना है कि इस वीडियो की फॉरेंसिक रिपोर्ट भी एनसीबी को मिल चुकी है, जिससे साफ है कि वीडियो में कोई छेड़छाड़ नहीं की गई है। हालांकि करण भी पहले अपनी सफाई में कह चुके हैं कि उनके घर में ही पार्टी हुई थी लेकिन उसमें ड्रग्स नहीं ली गई थी।

गोवा से लौेटे करण जौहर

वहीं, बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन की जांच के बीच रविवार को करण जौहर गोवा से मुंबई पहुंचे हैं। इस मामले में शनिवार को ही एनसीबी ने साफ कर दिया था कि किसी भी फिल्मी सितारे को दोबारा पूछताछ में शामिल होने का समन नहीं दिया गया है।

Advertisement
Back to Top