अब ऑनलाइन लें 'म्यूजिक कॉन्सर्ट' का मज़ा, सुर से सुर मिलाएंगे 16 सितारे

Now enjoy 'music concert' online, these 16 stars will sing together - Sakshi Samachar

93.5 रेड एफएम और यूट्यूब चैनल टी-सीरीज़ की पहल

11 अप्रैल, शाम 6 बजे से ‘द केयर कॉन्सर्ट’

इन डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर करेंगे परफॉर्म

नई दिल्ली : अगर आप संगीत के शौकीन हैं, अक्सर बॉलीवुड सिंगर्स द्वारा आयोजित संगीत समारोहों का हिस्सा बनकर उन्हें लाइव परफॉर्म करते हुए देखने का आनन्द उठाते हैं लेकिन लॉकडाउन की वजह से इन सबको बहुत ज्यादा मिस कर रहे हैं तो आपके लिए है एक खास मौका। 

93.5 रेड एफएम और यूट्यूब चैनल टी-सीरीज़ की पहल

अब कई बॉलीवुड सिंगर्स को एक साथ ऑनलाइन परफॉर्म करते हुए सुनें और देशभर के कोरोना मरीजों की मदद के लिए पीएम केयर्स फंड में अपनी ओर से सहयोग राशि भी डोनेट करें। जी हां, 93.5 रेड एफएम और यूट्यूब चैनल टी-सीरीज़ मिलकर एक नई डिजिटल पहल की ओर कदम बढ़ा रहे हैं। 21 दिनों के लॉकडाउन के दौरान आज सभी अपने घर में बंद हैं। ऐसे में दोनों ब्राण्ड्स ने आपसी सहयोग से एक ऐसी पहल की शुरुआत की है, जो संगीत की मिठास बिखेरने के साथ-साथ 'कोविड-19' महामारी से निपटने के लिए धनराशि भी जुटा सकेगा।

11 अप्रैल, शाम 6 बजे से ‘द केयर कॉन्सर्ट’

टी-सीरीज़ और रेड एफएम अपने यूट्यूब व फेसबुक हैण्डल्स पर इस शनिवार 11 अप्रैल को शाम 6 बजे से ‘द केयर कॉन्सर्ट’ का ऑनलाइन प्रसारण करेगी। संगीत की दुनिया से जुड़े 15 से भी ज्यादा कलाकारों के परफॉर्मेन्स का लुत्फ़ उठाने के लिए आपको बस इनके यूट्यूब व फेसबुक हैण्डल्स पर लॉगइन करना होगा। साथ ही इस लिंक के जरिये अपनी इच्छानुसार आप कोई भी राशि पीएम केयर्स फंड में दान कर सकेंगे।

इन डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर करेंगे परफॉर्म

बता दें कि इस 'द केयर कॉन्सर्ट' में योयो हनी सिंह, अदनान सामी, नेहा कक्कड़, तुलसी कुमार, अरमान मलिक, अमाल मलिक, ध्वनि भानुशाली, सचेत टंडन, परम्परा ठाकुर, प्रकृति कक्कड़, सुकृति कक्कड़, पलक मुच्चाल, जुबिन नॉटियाल, आदित्य नारायण, अखिल सचदेवा एवं अम्बर वशिष्ठ जैसे कलाकार शामिल होंगे। ये सभी कलाकार अपने घरों से ही एक साथ परफॉर्मेन्स देने के लिए इन डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर आएंगे। साथ ही दर्शकों सेे अपने परफॉर्मेन्स के दौरान दान देने के लिए आग्रह करेंगे। इस शो की मेजबानी करेंगे रेड एफएम के आरजे मलिष्का और आरजे रौनक।

एक-दूसरे से जोड़ेगी ‘द केयर कॉन्सर्ट’

इस अवसर पर टी-सीरीज़ के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार ने कहा, ‘‘इस अप्रत्याशित और अनिश्चित दौर में जब पूरी दुनिया कोरोना वायरस महामारी से जूझ रही है, हम कुछ खुशियां बांटना चाहते हैं। हम चाहते हैं कि हम सभी साथ मिलकर इस लड़ाई से लड़ें और जीतने के लिए लड़ें। रेड एफएम के साथ मिलकर ‘द केयर कॉन्सर्ट’ हमारी एक ऐसी ही पहल है, जो हम सभी को एक-दूसरे से जोड़ेगी। साथ ही हर किसी को घर पर रहने के लिए प्रेरित भी करेगी। हमें उम्मीद है कि हम संगीत के ज़रिए मौजूदा परिवेश में कुछ सकारात्मकता ला सकेंगे। साथ ही लोगों को पीएम केयर्स फंड में दान देने के लिए प्रेरित भी कर सकेंगे।’’

यह भी पढ़ें : विश्व स्वास्थ्य दिवस : 'कोरोना वॉरियर्स' को सलाम कर रहा है आज सारा संसार​

हर संकट है उम्मीद की नई किरण

‘द केयर कॉन्सर्ट’ के बारे में रेड एफएम और मैजिक एफएम की डायरेक्टर व सीओओ निशा नारायणन ने कहा, ‘‘बेशक कोविड-19 का कारोबारों पर बुरा असर पड़ा है। फिर भी इस बात को समझना ज़रूरी है कि हर संकट उम्मीद की नई किरण और नए अवसर लेकर आता है। ऐसे समय में टी-सीरीज़ के सहयोग से ‘द केयर कॉन्सर्ट’ का ऐलान करते हुए हमें बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है।’’

यह भी पढ़ें : फर्जी अकाउंट पर परेशान अरूण गोविल ने पोस्ट किया VIDEO

Advertisement
Back to Top