पत्नी से बातें करते करते खर्राटे लेने लगता है नागिन 5 का ये एक्टर, बताया

Nagin 5 Actor Sharad Malhotra Wife Ripci Share Hubby Intresting Schedule - Sakshi Samachar

मुंबई  एकता कपूर (Ekta Kapoor) के सुपरनैचुरल शो नागिन-5 ( Nagin5) इन दिनों घर  घर में पॉप्युलर हो रहा है।  दरअसल इन दिनों जबरदस्त हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। इस वजह से शो के साथ साथ इसके कलाकार भी लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने में कामयाब हो रहे हैं। चाहे वो सुरभि चंदाना ( Surbhi Chandana) हो या फिर शरद मल्होत्रा (Sharad Malhotra)। वहीं दूसरी ओर शो के एक्टर शरद मल्होत्रा  की डिजाइनर पत्नी ने एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने ने अपनी जिंदगी को लेकर एक बड़ा राज खोला है।

रिप्सी भाटिया ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में उन्होंने  पति शरद मल्होत्रा ​​के लिए एक लंबा चौड़ा नोट लिखा है। उन्होंने अपने पति के साथ एक खूबसूरत फोटो भी शेयर की है।

पोस्ट में  रिप्सी ने बड़े ही विस्ताम में बताया है कि कैसे नागिन 5 के एक्टर थक हारे घर पर आते ही उनके हर कामों में हाथ बटाने में जुट जाते हैं। वे उनका खाने बनाने से लेकर बाकी के कामों में हाथ बटाते हैं। यही नहीं रिप्सी ने यह भी बताया कि शरद कैसे उनके साथ दिन के बाकी के कामों को हैंडल करते हैं।

रिप्सी ने कहा, "हर दिन मैं इस आदमी को कड़ी मेहनत करते हुए देखती हूं ... जब वह घर आते हैं ... तो मैं मुस्कुराते हुए उनके लिए दरवाजा खोलती हूं ... इसके बाद वे मेरे साथ खाना बनाने में मदद करते हैं। इसके बाद हम दोनों साथ बैठकर खाना खाते हैं... रोजना मैं जब तक टेबल की साफ- सफाई करती हूं, तब तक वे सारे प्लेट्स शिंक में रख देते हैं ...  काम से फुर्सत होने के बाद हम दोनों  बीन बैग पर बैठकर  एक साथ हम अपने दिनभर के कामों के बारे बातों के अलावा हमारे सपने और फ्यूचर को लेकर भी बातें करते हैं ...   हर रात वे कहते हैं ''मैं बहुत थक जाता हूं  ... और इससे पहले कि मैं उनकी बातों का जवाब दे सकूं ... वे मेरी बाहों में एक बच्चे की तरह वह खर्राटे ले रहे होते हैं'' ... 

रिप्सी भाटिया ने कहा, "मेरे प्यारे पति ... आप पर बहुत गर्व है ... आप जो भी छोटे - बड़ी काम करते हैं, उनके लिए ... लेकिन तुम जिस किस्म के इंसान हो उसको लेकर मैं काफी गौरवान्वित हूं... दुनिया के लिए आप एक हीरो हो सकते हैं ... मेरे लिए आप एक सुपर हीरो हैं ... "

बता दें कि शरद और रिप्सी भाटिया की शादी पिछले साल 20 अप्रैल को हुई थी। शरद ने अपने करियर की शुरूआत साल 2006 में दिव्यांका त्रिपाठी के साथ जीटीवी के शो बनूं मैं तेरी दुल्हन से की थी। इसी दौरान दिव्यांका और शरद एक दूसरे के करीब आ गए थे।  दोनों के बीच सात साल तक अफेयर रहा, लेकिन 2015 में दोनों का ब्रेकअप हो गया। हाल ही में शरद मल्होत्रा को कोरोना हो गया था। हलांकि वे अब ठीक हैं।

 

Advertisement
Back to Top