मिर्जापुर 3 में होगी मुन्ना त्रिपाठी की वापसी, किरदार को इस तरह जिंदा करने की तैयारी !

Munna Tripathi may come back in Mirzapur 3, Said Divyendu Sharma - Sakshi Samachar

मिर्जापुर 3 में नजर आ सकते हैं मुन्ना त्रिपाठी

मेकर्स और स्क्रिप्ट राइटर्स क्रिएट कर सकते हैं सीन

एक इंटरव्यू के दौरान दिव्येंदु शर्मा ने खुद किया खुलसा

मुंबई : 'मिर्जापुर' वेब सीरीज को अब तक दर्शकों ने काफी पसंद किया है। सीजन 1 के मुकाबले सीजन 2 भले ही कुछ मायनों में पिछड़ती नजर आई, लेकिन लोगों के दिलों में इस वेब सीरीज के कैरेक्टर इतने रच-बस गए कि सभी ने इसे एंजॉय किया। खासकर मुन्ना त्रिपाठी के रोल में दिव्येंदु शर्मा की एक्टिंग फिर से एक बार लोगों को काफी पसंद आई। मेकर्स सीजन 2 में ही मुन्ना त्रिपाठी के किरदार को खत्म करना चाहते थे, लेकिन फैंस की डिमांड को देखते हुए अब कॉन्सेप्ट में बदलाव हो सकता है।

दरअसल, मिर्जापुर 2 के क्लाइमेक्स में अली फजल उर्फ गुड्डू पंडित और श्वेता त्रिपाठी उर्फ गोलू ने मुन्ना त्रिपाठी को गोलियों से भून दिया और उसकी मौत हो गई। मुन्ना त्रिपाठी के मरने के बाद सोशल मीडिया पर दिव्येंदु शर्मा के फैंस ने फिर से इस कैरेक्टर को जिंदा करने के लिए खूब पोस्ट किया। लगातार डिमांड को देखते हुए मेकर्स ने यह फैसला किया है कि सीजन 3 में मुन्ना के किरदार को फिर से लाया जाएगा।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वेब सीरीज से जुड़े एक एक्टर ने कहा कि सीजन 3 में फिर से दिव्येंदु की वापसी हो सकती है। लोगों की डिमांड को देखते हुए मेकर्स और स्क्रिप्ट राइटर्स कुछ ऐसा सीन जरूर क्रिएट करेंगे, जिससे मुन्ना त्रिपाठी का किरदार वापस लौट सके। 

फैंस का क्या है कहना

मुन्ना त्रिपाठी के किरदार को पसंद करने वाले फैंस काफी कुछ सोचकर रखे हैं। दिव्येंदु शर्मा ने खुद एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बताया था कि एक फैन ने उनसे कहा था कि साइंस में एक थ्‍योरी है कि दो फीसदी लोगों के दिल दाहिनी तरफ होते हैं।

एक अन्य फैन ने दिव्येंदु से कहा कि गोलू उन्‍हें मारने के लिए उनकी छाती पर बाईं तरफ पिस्तौल रखती है। मुन्ना पिस्तौल को दाईं ओर कर देते हैं। इस तरह गोली मुन्ना के दिल पर नहीं लगी और सीजन 3 में उसकी वापसी हो सकती है।

Advertisement
Back to Top