अनुराग कश्यप की बढ़ी मुश्किल, पायल घोष की शिकायत पर पहुंचा समन

Mumbai Police Summons Director Anurag Kashyap On Payal Ghosh Allegations - Sakshi Samachar

एक्ट्रेस पायल घोष ने की थी शिकायत

वर्सोवा पुलिस स्टेशन में हाजिर होने को समन

अनुराग कश्यप को कथित यौन उत्पीड़न मामले में समन

मुंबई : एक्ट्रेस पायल घोष की शिकायत के बाद मुंबई पुलिस ने फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप को कथित यौन उत्पीड़न मामले में समन किया और गुरुवार की सुबह 11 बजे वर्सोवा पुलिस स्टेशन में हाजिर होने को कहा है। मंगलवार को पायल घोष ने महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की थी और मामले की जानकारी दी थी।

राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात करके पायल घोष ने अनुराग कश्यप के खिलाफ कार्रवाई की अपील की। राज भवन ने ट्वीट किया, ‘‘केन्द्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री रामदास आठवले के साथ अभिनेत्री पायल घोष ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से राजभवन में मुलाकात की और ज्ञापन दिया।'' 

पायल घोष ने सोमवार को रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आरपीआई) के अध्यक्ष आठवले के साथ संयुक्त संवाददाता सम्मेलन किया था और कश्यप की गिरफ्तारी की मांग की थी। अभिनेत्री ने कश्यप पर सात साल पहले उनके साथ बलात्कार करने का आरोप लगाया है। कोश्यारी के साथ आधे घंटे की मुलाकात के बाद आठवले ने पत्रकारों को बताया कि राज्यपाल ने कहा कि वह मामले को लेकर महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख से बात करेंगे।

 मंत्री ने कहा, " मैंने राज्यपाल को बताया कि पायल घोष 10 साल से मुंबई में रह रही हैं। उन्होंने कुछ साल पहले अत्याचार का सामना किया था। उन्होंने इस मामले में पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी।"

आठवले ने बताया, " पायल घोष ने राज्याल को ज्ञापन दिया है जिसमें सुरक्षा और अनुराग कश्यप की गिरफ्तारी की मांग की गई है।" केंद्रीय मंत्री ने कहा कि अभिनेत्री को मुद्दा उठाए आठ दिन हो गए हैं, लेकिन कश्यप के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है। आठवले ने सोमवार को मुंबई के संयुक्त पुलिस आयुक्त (कानून एवं व्यवस्था) विश्वास नांगरे पाटिल से अभिनेत्री के साथ मुलाकात की थी और फिल्मकार के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी।

Advertisement
Back to Top