अब मां नीना गुप्ता के साथ काम का अनुभव, जानिए किस वेस्ट इंडीज के पूर्व क्रिकेटर की बेटी हैं मसाबा ?

masaba shares experiece with mother nina gupta know cricketer father - Sakshi Samachar

सीरीज 'मसाबा मसाबा' 

मसाब ने शेयर किया अनुभव

मुंबई : फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने आगामी सीरीज में अपनी मां, अभिनेत्री नीना गुप्ता संग काम करने के अपने अनुभव का खुलासा किया है। सीरीज का नाम 'मसाबा मसाबा' है जिसे 28 अगस्त से प्रसारित किया जाएगा।

मसाबा कहती हैं, "मां और मैंने अपने-अपने काल्पनिक किरदारों को निभाया है। सीरीज में हमारी जिंदगी की एक झलक है, कुछ बिताए गए बेहतरीन पल हैं, काल्पनिक होते हुए भी इसमें कई पुरानी यादें ताजा हुई हैं। मां के साथ काम करने का अनुभव काफी खास रहा।"

मसाबा का कहना है कि "यह सीरीज खुशी, आंसू, संघर्ष और प्रेरणा से लैस है और उम्मीद करती हूं कि दुनियाभर में महिलाएं इससे खुद को जोड़ पाएंगी।"

मसाबा की जिंदगी के कुछ वास्तविक अनुभवों पर आधारित नेटफ्लिक्स की इस सीरीज में उनकी पृष्ठभूमि, उनके पारिवारिक व फैशन की दुनिया जुड़ी बातें और डेटिंग की दुनिया में उनके कदम रखने से संबंधित बातें भी होंगी।

किस क्रिकेटर की बेटी हैं मसाबा ?
आज मसाबा अपनी प्रतिभा के बूते एक्सपोजर पा रहीं हैं। लेकिन मसाबा के इस दुनिया में आने की कहानी भी दिलचस्प है। मां नीना गुप्ता ने उस वक्त बेहद बोल्ड डिसीजन लिया था जब वो बिना विवाह के गर्भवती हुईं थीं, और उन्होंने अपने बच्चे को जन्म देने का फैसला लिया था। मसाबा की मां नीना गुप्ता आज 58 साल की हो चुकी हैं, लेकिन उनको भी कभी प्यार हुआ था। वो भी एक क्रिकेटर से, लेकिन उनकी शादी नहीं हो पाई थी। दरअसल मसाबा वेस्ट इंडीज के पूर्व क्रिकेटर विवियन रिचर्ड की बेटी हैं। इन दोनों की मुलाकात साल 1980 में हुई थी। उसी वक्त दोनों का प्यार परवान पर चढ़ा था। दोनों की मुलाकात एक पार्टी में हुई थी। 

मसाबा के अपने पिता विवियन के साथ सामान्य रहे हैं और समय समय पर इनकी मुलाकाते भी होती रहीं है।

Loading...
Advertisement
Back to Top