सेट पर अचानक बेहोश होकर गिरा ये एक्टर, हॉस्पिटल पहुंचने से पहले हुई मौत

Malyalam Actor Prabeesh Chakkalakkal Died At The Age Of 44 - Sakshi Samachar

केरल : मलयालम एक्टर और डबिंग कलाकार प्रबेश चक्लाक्कल का सोमवार को कोच्चि में निधन हो गया। वह 44 साल के थे। खबरों के मुताबिक, प्रबेश एक यू ट्यूब चैनल के लिए शूटिंग कर रहे थे। तभी वो अचानक बेहोश होकर गिर गए। इसके बाद उन्हें कोच्चि के एक अस्पताल में लाए जाने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

अवेयरनेस प्रोग्राम की शूटिंग
रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि वे एक अवेयरनेस प्रोग्राम के लिए शूटिंग कर रहे थे, जो केरल के वेस्ट मैनेजमेंट प्रोग्राम के ऊपर आधारित थी। इस वीडियो के जरिए लोगों को वेस्ट को मैनेजमेंट करने के गुर सीखाए जाने वाले थे। इस वीडियो में प्रबेश एक विदेशी नागरिक के किरदार में नजर आने वाले थे, जो क्षेत्र की खूबसूरती के बीच कचरे की जगहों पर लोगों का ध्यान खींचता है। 

शूटिंग पूरी होने पर फैन्स के साथ खिंचवाई सेल्फी
इस टेली सीरीज की शूटिंग पूरी होने के बाद एक्टर ने पूरी टीम के साथ मस्ती की और कुछ फोटोज भी क्लिक करवाई थी, जिसके बाद अचानक उनकी हालत खराब होने लगी।

प्रबेश चक्लाक्कल ने कई टेलीफिल्मों में एक्टिंग कर चुके हैं और कई फिल्मों में एक डबिंग कलाकार के रूप में काम किया, जिसमें एब्रीड शाइन की द कुंग फू मास्टर शामिल थी, जो उनकी आखिरी फिल्म थी। प्रबेश के फैमिली में उनके पिता जोसेफ, पत्नी जान्सी, बेटी तान्या है।

Advertisement
Back to Top