कॉफी शॉप में मिला था इस एक्ट्रेस को मॉडलिंग का ऑफर, इन 3 चीजों के बिना नहीं छोड़ती घर

 know these interesting facts about Adaa Khan - Sakshi Samachar

31 साल की हुईं एक्ट्रेस अदा खान

कॉलसेंटर में काम कर चुकी हैं अदा खान

पंद्रह हजार रुपए थी अदा खान की पहली सैलरी

मुबई : एक्ट्रेस अदा खान का जन्म मुंबई, महाराष्ट्र में 12 मई 1 9 8 9 को हुआ था। वे टीवी इंडस्ट्री की एक जानी-मानी हस्ती हैं। हलांकि असल जिंदगी में एक साधारण लड़की है। वह अकेले यात्रा करना पसंद करती है और ऐसे दोस्तों की एक मंडली है जो उसके बहुत करीब हैं। अपने प्रशंसकों के साथ एक ट्विटर चैट में, उन्होंने अपने बारे में कुछ ऐसी बातों का खुलासा किया है जिसे शायद ही आप जानते हों।

अदा न सिर्फ सीरियल में बल्कि एड शूट में भी काफी नजर आती हैं लेकिन क्या आपको पता है कि अदा का करियर अभिनय के क्षेत्र में किसी इत्तेफाक से कम नहीं है।खान ने एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया था। तब उसने कई विज्ञापन किए। उन्होंने सोनी इंडिया के टीवी शो पालमपुर एक्सप्रेस के साथ अभिनय की शुरुआत की। 

अदा खान ने अपने करियर के शुरुआती दौर में एक कॉल सेंटर में काम किया। इसी दौरान अदा को कॉफी शॉप में देखकर उन्हें पेंटालुन्स में मॉडलिंग का ऑफर दिया गया। मॉडलिंग करियर के बाद अदा कई सारे ब्रांड के साथ जुड़ी. इसके अलावा अदा को कई एड शूट में भी देखा जा चुका है।

अदा का नाम टीवी स्टार अंकित गेरा के साथ जोड़ा जा चुका है। एक्ट्रेस अदा खान ने ऐक्टर अंकित गेरा से अपने रिश्ते की बात बताई है। उन्होंने कहा है कि वह अंकित के साथ रिलेशनशिप में थीं लेकिन वह उन्हें धोखा दे रहे थे। उनके संबंध अपनी को-स्टार रूपा त्यागी के साथ थे। अदा ने कहा, 'प्यार की बात करें तो अतीत में मेरे अनुभव बहुत बुरे रहे हैं। मेरे एक्स बॉयफ्रेंड ने मुझे धोखा दिया। मैंने उन्हें तीन बार माफ किया लेकिन फिर मुझे लगा कि अब इसे खत्म कर देना चाहिए।'

अदा खान की पहली नौकरी एक कॉल सेंटर में की थी और उनका पहली सैलरी महज 15,000 रुपए थी।

अदा की पसंदीदा फिल्म आमिर-सलमान की पंथ कॉमेडी अंदाज़ अपना अपना है।

अदा खान की खूबसूरती के पीछे का राज ये है कि वे ज्यादा पानी पीती है और अच्छी नींद लेती हैं।

अदा अपने फोन के बिना नहीं रह सकती, अपने ही एडमिशन से, वह इसके प्रति जुनूनी है।
 

Advertisement
Back to Top