निधन से पहले ऋषि कपूर ने बेटे रणबीर से कही थी दिल की बात, पूछे थे कई सवाल

Know Conversation With Ranbir Kaboor And Rishi Kapoor - Sakshi Samachar

बॉलीवुड जगत ने दो दिन के भीतर अपने दो बड़े सितारों को खो दिया

ऋषि कपूर आज 67 साल की उम्र में निधन

मुंबई :  कोरोना संकट के बीच बॉलीवुड जगत ने महज दो दिन के भीतर अपने दो बड़े सितारों को खो दिया है। एक्टर इरफान खान के बाद आज दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर ने भी इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। 67 वर्षीय ऋषि कपूर को खराब तबीयत के चलते बुधवार रात एचएन रिलाइंस फाउंडेशन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उन्होंने अंतिम सांस ली। 

ऋषि कपूर आज भले ही हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन कई दशकों तक फिल्मों में दिए गए अपने अमूल्य योगदान से वो हमेशा के लिए अमर हो गए हैं। ऋषि कपूर बीते साल ही कैंसर का ट्रीटमेंट करवाकर न्यूयॉर्क से भारत वापस लौटे थे। वो एक ऐसे अभिनेता थे, जिन्हें कैंसर ट्रीटमेंट के दौरान भी अपने काम को लेकर फिक्र थी। इस बात का खुलासा खुद उनके बेटे रणबीर कपूर ने किया था।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर ने एक अवॉर्ड शो कार्यक्रम में बताया था कि वो न्यूयॉर्क में ट्रीटमेंट के दौरान अक्सर पूछते थे कि वो ठीक होकर घर जाएंगे तो उन्हें कोई काम देगा या वो अब काम कर सकेंगे? रणबीर ने बताया था कि वो अक्सर फिल्म इंडस्ट्री के बारे में पूछते रहते थे। वो बॉलीवुड और भारत में अपनी लाइफ को बहुत मिस करते थे। रणबीर इस बारे में बात करते हुए काफी इमोशनल हो गए थे।

 वहीं ऋषि कपूर के कैंसर ट्रीटमेंट के दौरान उनकी पूरी फैमिली हमेशा उनके साथ खड़ी रही थी। इस बीच कई बॉलीवुड स्टार्स भी उनसे मिलने गए थे। वहीं आज जब ऋषि कपूर के निधन की खबर आई तो जैसे कोई यकीन ही नहीं कर पा रहा है। अमिताभ बच्चन ने ट्ववीट करते हुए कहा कि वो ऐसा महसूस कर रहे हैं कि जैसे वो बर्बाद हो गए हों। 
 

Advertisement
Back to Top