कोविड-19 ने ली एक और सेलिब्रिटी की जान, कौन है यह कलाकार

Know this Celebrity who died due to COVID19 - Sakshi Samachar

लॉस एंजेलिस : अमेरिका के मशहूर लोकगायक जॉन प्राइन ने कोरोना वायरस महामारी के चलते अपनी जान गंवा दी। वह 73 साल के थे। उन्हें इसी साल 'ग्रैमी लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड' से सम्मानित किया गया था। प्राइन का निधन मंगलवार को हुआ। उनके परिवार की ओर से उनके प्रकाशक ने इस बात की पुष्टि की। 

उन्होंने सीएनएन डॉट कॉम को बताया, "हां, हम प्राइन के परिवार की ओर से इस खबर की पुष्टि कर रहे हैं कि जॉन का निधन आज वेंडरबिल्ट में कोविड-19 के चलते हो रही असुविधाओं की वजह से हुआ।"

परिवार की ओर से उनके ट्विटर अकांउट पर पोस्ट एक बयान के मुताबिक, पिछले महीने अचानक कोरोना वायरस महामारी के लक्षणों के दिखाई देने के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

यह भी पढ़ें : कोविड-19 के लिये उपयोगी दवा को लेकर सामने आ रही है सच्चाई, दावे पर सवालिया निशान..!​

बयान में कहा गया है, "यह एक दुखद खबर है, जिसे आप सबके साथ बांटा जा रहा है क्योंकि पिछले कई सालों से आपने जॉन को खूब प्यार और समर्थन दिया है। हम आपको बताना चाहते हैं और उन्हें इस वक्त और भी ज्यादा प्यार और समर्थन भेजने का एक मौका आपको देना चाहते हैं। हम सभी आपसे बेहद प्यार करते हैं और जॉन को भी आप सबसे बेहद प्यार है।"

जॉन ने कभी कोई एकल हिट गीत या कोई ब्लॉकबस्टर एल्बम नहीं दिया, लेकिन फिर भी उन्हें चाहने वाले कई हैं। उनके नाम कई ग्रैमी पुरस्कार भी हैं। उन्होंने अपनी जिंदगी में दो बार कैंसर जैसी घातक बीमारी का भी सामना किया है।

यह भी पढ़ें : ट्रंप ने दी भारत को चेतावनी, कहा- अगर नहीं मिलती दवा सप्लाई को मंजूरी तो देते करारा जवाब​

Advertisement
Back to Top