कभी इस हीरो के प्यार में दीवानी थी ये एक्ट्रेस, अब हैं करोड़ों के प्रॉपर्टी की मालकिन

Know About Khallas Girl Isha Koppikar Love Life And Interesting Facts - Sakshi Samachar

मुंबई : बॉलीवुड में 'खल्लास गर्ल' के नाम से फेमस हुई एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर अपना 44 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। ईशा का जन्म 19 सितंबर 1976 को मुंबई के माहिम में हुआ था। ईशा एक कोंकणी फैमिली ताल्लुक रखती हैं। ईशा ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। उन्होंने साल 1995 की मिस इंडिया कांटेस्ट में हिस्सा लिया।

इसमें उन्होंने मिस टैलेंट का क्राउन हासिल किया। इसके बाद वे मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा। उनके मॉडलिंग के काम ने उनके लिए फिल्म इंडस्ट्री के लिए दिए। साल 1998 में उन्होंने तेलुगु फिल्म चंद्रलेखा से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की।  ईशा अब तक कन्नड, तेलुगु, तमिल, मराठी और हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।
  

2000 में कोप्पिकर ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म फिज़ा से की। इस फिल्म में उनके साथ करिश्मा कपूर और ऋतिक रोशन थे जो कि लीड रोल में थे।   इसके बाद साल 2001 में उन्होंने 'प्यार इश्क और मोहब्बत' में काम किया। इस फिल्म में उन्हें अर्जुन रामपाल  सुनील शेट्टी, आफताब शिवदसानी जैसे एक्टर्स के साथ काम करने का मौका मिला। ईशा को असली पहचान साल 2004 में आई फिल्म 'गर्लफ्रेंड' से मिली।

इस फिल्म में ईशा कोप्पिकर ने मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता के साथ लेस्बियन का रोल प्ले किया था। इस रोल की वजह से ईशा को खूब पब्लिसिटी मिली थी। इसके अलावा ईशा ने फिल्म 'कंपनी' के पॉपुलर गाने 'खल्लास' के अलावा ईशा कोप्पिकर ने 'कांटे' फिल्म के लिए 'इश्क समुंदर' सहित कई और आइटम नंबर भी किए हैं। उन्होंने करीब 10 साल तक बॉलीवुड में काम किया। लेकिन कुछ फिल्मों को छोड़ दें तो उन्हें कोई खास कामयाबी नहीं मिली। ईशा भले ही बॉलीवुड में ज्यादा नाम ना कमा पाई हों लेकिन अब वो करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं।

ईशा कोप्पिकर ने बिजनेसमैन टिम्मी नारंग से शादी की है। दोनों की यह शादी करीब 11 साल पहले यानी साल 2009 में हुई है। ईशा के पति टिम्मी नारंग एक होटल बिजनेसमैन हैं। ईशा की एक 6 साल की बेटी भी है, जिसका नाम रियाना है। रियाना का जन्म ईशा की शादी के 5 साल बाद जुलाई, 2014 में हुआ। शादी से पहले ईशा 10 साल तक सलमान के दोस्त और बॉलीवुड एक्टर इंदर कुमार के साथ अफेयर की वजह से काफी चर्चा में रहीं। हालांकि, इंदर कुमार के साथ ईशा कोप्पिकर की रिलेशनशिप अपनी मंजिल तक नहीं पहुंच सकी।

इंदर से ब्रेकअप के बाद प्रिटी जिंटा ने ईशा की मुलाकात बिजनेसमैन टिम्मी नारंग से करवाई। इसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया। ईशा की एक बेटी है, जिसका नाम रियाना है। रियाना का जन्म ईशा की शादी के 5 साल बाद जुलाई, 2014 में हुआ। रियाना अब 6 साल की हो चुकी हैं।

Advertisement
Back to Top