कपिल शर्मा शो के मेकर्स का रुख भारती सिंह पर पड़ सकता है भारी

Kapil Sharma Show Makers decesion regarding Bharti Singh - Sakshi Samachar

ड्रग्स केस में एनसीबी ने किया था गिरफ्तार

कोर्ट ने मिली भारती हर्ष को जमानत

मुंबई : ड्रग्स मामले को लेकर कॉमेडियन भारती सिंह (Comedian Bharti Singh) लगातार सुर्खियों में हैं। हाल ही में एनसीबी (NCB) ने भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiya) को ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया था। हालांकि इस मामले में भारती सिंह और उनके पति को जमानत मिल गई है, लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि भारती सिंह को कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Show) से बैन कर दिया जाएगा।

जानकारी के मुताबिक कपिल शर्मा शो के मेकर्स ने डिसाइड कर लिया है कि भारती सिंह को शो से बाहर निकाल दिया जाए। हालांकि कपिल शर्मा चाहते हैं कि भारती सिंह की शो से न निकाला जाए। मेकर्स का कहना है कि कपिल शर्मा शो एक फैमिली शो है, इसलिए वह बिना किसी कॉन्ट्रवर्सी के दर्शकों को हंसाना चाहते हैं। हालांकि शो के मेकर्स ने इस बारे में को आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

भारती सिंह के ड्रग्स केस में फंसने के बाद कपिल शर्मा को ट्रोल किया गया था। एक यूजर ने कमेंट किया था कि भारती सिंह की तरह कपिल शर्मा भी ड्रग्स का सेवन करते हैं। यूजर ने लिखा था, 'भारती का क्या हाल हुआ ? जब तक पकड़ी नहीं गई, ड्रग्स नहीं लेती थी। वही हाल आपका है शायद, जब तक पकड़े नहीं जाओगे।' कपिल शर्मा ने इसपर पलटवार करते हुए जवाब दिया था। 

इसे भी पढ़ें : 

बेल मिलते ही भारती सिंह का दिखा ऐसा अंदाज, पति हर्ष ने हाथ हिलाकर किया सभी का शुक्रिया

गौरतलब है कि जांच एजेंसी ने बीते 21 नबंवर को एक ड्रग्स तस्कर की गिरफ्तारी के बाद भारती सिंह के घर पर छापेमारी की थी। इस दौरान भारती के घर से 86.5 ग्राम गांजा बरामद हुआ था, जिसके बाद भारती सिंह और हर्ष को गिरफ्तार कर लिया गया था। एनसीबी के मुताबिक भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया ने गांजे सेवन करने की बात भी स्वीकार की थी।  इसके बाद कोर्ट ने भारती सिंह और उनके पति को 13 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। भारती सिंह ने कोर्ट में जमानत की याचिका दाखिल की थी, जिसपर कोर्ट ने सुनवाई करते हुए भारती और हर्ष को जमानत दे दी थी।
 

Advertisement
Back to Top