किम कर्दाशियां के पति कान्ये की हैरान करने वाली हरकत, ग्रैमी अवॉर्ड पर किया पेशाब

Kanye west Kim Kardashian Husband urinates on Grammy Awards - Sakshi Samachar

मुंबईः अमेरिकी टीवी स्टार किम कर्दाशियां के पति कान्ये वेस्ट की हरकत दुनिया भर में चर्चा का विषय बनी है। अमेरिकी रैपर और किम कर्दाशियां के पति कान्ये वेस्ट ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें साफ देखा जा सकता है कि ग्रैमी अवॉर्ड की ट्रॉफी टॉयलेट में पड़ी है और उस पर कोई पेशाब कर रहा है। इस वीडियो के चलते दुनियाभर में तहलका मचा हुआ है। 

ग्रैमी अवॉर्ड अमेरिकी टीवी और सिने जगत की प्रतिष्ठित पहचान है। ग्रैमी अवॉर्ड्स पाना किसी भी अभिनेता या फिर अभिनेत्री के लिए हसरत की बात होती है। शायद ग्रैमी अवॉर्ड्स के इतिहास में पहली बार इस खिताब की इतनी बेइज्जती हुई है। 

वीडियो में ये पता नहीं चल पाया है कि ट्रॉफी पर खुद कान्ये पेशाब कर रहे हैं या फिर कोई और शख्स। ये जरूर है कि कान्ये वेस्ट के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ये वीडियो शेयर किया गया है। वीडियो शेयर करते हुए कान्ये वेस्ट ने कैप्शन में लिखा है- 'यकीन करिए, मैं रुकूंगा नहीं।'। अब आगे देखना होगा कि कैप्शन के मुताबिक कान्ये आगे क्या करने वाले हैं? इसके अलावा ग्रैमी अवॉर्ड्स प्रबंधन के रुख पर भी पूरी दुनिया की नजर है। 

हालांकि सोशल मीडिया पर लोग कान्ये वेस्ट की इस हरकत की आलोचना कर रहे हैं। इस प्रतिष्ठित ट्रॉफी के अपमान को लेकर कई लोग आहत भी हैं और कान्ये के खिलाफ कानूनी कार्रवाई के हिमायती हैं। कान्ये वेस्ट दरअसल अपने म्यूजिकल कॉन्ट्रैक्ट की बंदिशों को लेकर परेशान हैं। 

Advertisement
Back to Top