पीएम मोदी की अपील का अनुराग कश्यप ने उड़ाया मजाक तो कंगना रनौत की बहन ने दिया मुंह तोड़ जवाब

Kangana Ranaut Sister Rangoli Slammed Anurag Kashyap on PM Modi Appeal - Sakshi Samachar

पीएम मोदी की अपील पर अनुराग कश्यप ने किया था ट्वीट

अनुराग ने पीएम मोदी के आह्वान का उड़ाया था मजाक

रंगोली ने अनुराग को ट्विटर पर ही दिया मुंहतोड़ जवाब

मुंबई : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दीया जलाने की अपील का एक तरफ जहां लोग समर्थन कर रहे हैं तो दूसरी तरफ कुछ इस मुहीम का विरोध भी देखा जा रहा है। विपक्षी नेताओं के अलावा फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कुछ लोग हैं, जो पीएम मोदी की इस अपील का मजाक उड़ा रहे हैं, इनमें फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप भी शामिल हैं।

दरअसल, शुक्रवार को पीएम मोदी ने अपने वीडियो संदेश में देशवासियों से अपील की थी कि रविवार की रात नौ बजे नौ मिनट तक घर की सभी लाइट बंद करके दरवाजे या बालकनी में मोमबत्ती, दीया या फिर मोबाइल का फ्लैश जलाएं।

प्रधानमंत्री की इस अपील का फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप ने मजाक उड़ाते हुए एक ट्वीट किया है। अनुराग ने ट्वीट किया, "एक सवाल था। मोमबत्ती और दिया कहां मिलेगा? दवा की दुकान पे या फिर राशन या सब्ज़ी की दुकान पे? क्या ये भी ज़रूरी समान में आता है? और नहीं मिले तो क्या ये दुनिया जला सकता हूँ ? माचिस है मेरे पास।" 

यह भी पढ़ें :

पीएम मोदी का अटल बिहारी 'अंदाज', इस कविता के जरिए देश से किया आह्वान

कोरोना के खिलाफ जंग में बेहद अहम साबित होगा 9 मिनट, जानिए क्यों पीएम ने की यह अपील

कंगना रनौत की बहन ने दिया जवाब
अभिनेत्री कंगना रनौत की बहन रंगोली अपने बेबाक बयान की वजह से चर्चा में रहती हैं। उन्होंने अनुराग कश्यप के इस ट्वीट का जवाब भी बेहद कड़े शब्दों में दिया। रंगोली ने लिखा, दुनिया तो नहीं जला सकते मगर खुद को जला सकते हो, वो अलाउड है, दुसरों को दुनिया से और अपनी जिंदगी से बहुत प्यार है सर उनको जीने दों। आप ही दुनिया से परेशान हों सीएफ आप कल्टी हों l'

Advertisement
Back to Top