कंगना ने दिया FIR का जवाब, महाराष्ट्र सरकार से बोलीं-'मुझे मिस ना करें, मैं जल्द आउंगी'

Kangana Ranaut Reolied On FIR Against Her Says To Maharashtra govt - I will Come Soon' - Sakshi Samachar

मुंबई :  कंगना रनौत नवरात्रि के शुरू होते ही अपने बेवजह बयानी को लेकर कानूनी मुश्किलों में घिर गई हैं। मुंबई की बांद्रा कोर्ट ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया है। कंगना के खिलाफ दो समुदायों के बीच नफरत फैलाने का आरोप लगा है।  मुंबई पुलिस ने कंगना खिलाफ बांद्रा पुलिस स्टेशन में देशद्रोह का मामला दर्ज किया है। इस एफआईआर में कंगना की बहन रंगोली का भी नाम शामिल है। माना जा रहा है कि अगले हफ्ते दोनों को पूछताछ के लिए नोटिस भेजा जाएगा।

कंगना ने नवरात्र‍ि की तस्वीरें शेयर करते हुए श‍िवसेना पर तंज कसा है। वे लिखती हैं- 'कौन-कौन नवरात्र‍ि पर व्रत रख रहे हैं? जैसा कि मैं भी व्रत पर हूं तो ये तस्वीरें आज की सेलिब्रेशन की है। इस बीच मेरे ख‍िलाफ एफआईआर दर्ज की गई है, लगता है महाराष्ट्र में बैठी पप्पू सेना को मुझसे बहुत लगाव हो गया है, मुझे इतना मिस ना करें, मैं जल्द वहां आउंगी'।

क्या है पूरा मामला
कंगना के खिलाफ  सोहेल सैयद ने कोर्ट मे कंगना के खिलाफ मामला दर्ज करने की याचिका दायर की है। सोहले पिछले 15 साल से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कास्टिंग डायरेक्टर का काम कर रहे हैं। सोहेल ने कंगना पर आरोप लगाया की कंगना की वजह से आज बॉलीवुड इंडस्ट्री मे जात-पात शुरू हो गई है। वरना 15 साल से उन्होंने इंडस्ट्री में ऐसे हालात नहीं देखे थे।  कंगना जो आरोप लगाती है उसका उनके पास कोई तथ्य नही होता, लेकिन फिर भी महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री का अपमान कंगना ने किया है वह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है।

कंगना के इस ट्वीट से साफ है कि वे महाराष्ट्र सरकार से मुकाबला करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इससे पहले कंगना और श‍िवसेना के बीच हुई जुबानी जंग किसी से छुपी नहीं है। कंगना के ऑफ‍िस में बीएमसी ने तोड़-फोड़ कर दी थी। कोर्ट में इस मामले को लेकर सुनवाई चल रही है।

 
 

Related Tweets
Advertisement
Back to Top