दुल्हन बनने जा रही 'सिंघम' की ये एक्ट्रेस, घरवालों ने ढूंढ लिया दूल्हा, जानिए शादी से जुड़ी हर बात

kajal aggarwal official announcement about her marriage - Sakshi Samachar

जल्द दुल्हन बनेगी एक्ट्रेस काजल अग्रवाल

गौतम किचलू से हो रही शादी 

हैदराबाद: टॉलीवुड की टॉप हीरोइन काजल अग्रवाल जल्द बनने वाली है दुल्हन। काजल ने आधिकारिक रूप से घोषणा की है कि वह 30 अक्टूबर को मुंबई के व्यापारी गौतम किचलू से शादी करेंगी। एक्ट्रेस ने मंगलवार सुबह ही इस बारे में ट्वीट कर जानकारी दी।

काजल ने बताया कि कोरोना के मद्देनजर शादी में सीमित संख्या में मेहमानों को आमंत्रित किया गया है। काजल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने सिनेमाई सफर में समर्थन करने वाले और मदद करने वालों के साथ ही अपने फैंस और शुभ चिंतकों का धन्यवाद दिया। 

साथ ही इस खूबसूरत एक्ट्रेस को उम्मीद है कि उन्हें यूं ही चाहनेवालों का साथ मिलता रहेगा। ऐसा लग रहा है कि कुछ समय पहले जो काजल की गौतम किचलू से दोस्ती हुई थी वह अब प्यार में बदल गई है इसीलिए दोनों शादी कर रहे हैं। सूत्रों से पता चला है कि दोनों के परिवारों की सहमति से सगाई भी की गई।

काजल ने टॉलीवुड में फिल्म लक्ष्मी कल्याणम से कदम रखा जिसमें उनके हीरो थे नंदमुरी कल्याणराम। इस फिल्म में अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से दर्शकों का मन मोह लिया और फिर कभी मुड़कर नहीं देखा। 

राम चरण, चिरंजीवी, पवन कल्याण, एनटीआर, प्रभास, अल्लू अर्जुन और अन्य कलाकारों को साथ भी काजल ने कई हिट फिल्में दी। अब भी काजल के पास कई फिल्में है जिनमें वह काम करने वाली है।

मेगास्टार चिरंजीवी के साथ आचार्य और कमल हासन के साथ इंडियन 2 जैसी बिग बजट की फिल्मों में वे नजर आएंगी। 

इसे भी पढ़ें : 

कौन बनेगा करोड़पति पहुंची तेलंगाना की टीचर, बताई अपने संघर्ष की कहानी

इनके अलावा वह विष्णु फ्रॉडस्टर्स, जॉन अब्राहम के साथ एक फिल्म में भी अभिनय कर रही हैं। न केवल तेलुगु में बल्कि अन्य भाषाओं में भी वे लगातार काम कर रही हैं। 

Advertisement
Back to Top