बिना कपड़ों के Jennifer Lopez के शूट को मिला लाखों चाहने वालों का प्यार

Jennifer Lopez Photoshoot In the Morning album without clothes - Sakshi Samachar

तहलका मचा रहा जेनिफर का फोटोशूट 

सोशल मीडिया पर दुनियाभर के लोग कर रहे 'लाइक'

मुंबई: हॉलीवुड की जानीमानी अदाकारा जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) का गाना 'इन द मॉर्निंग' (In the Morning) 27 नवंबर यानी आज रिलीज हुई। इससे पहले उन्होंने इसकी कवर फोटो जारी की जिसमें वो बिना कपड़ों के नजर आ रही हैं। जेनिफर की ये फोटो सोशल मीडिया पर लोग खूब लाइक कर रहे हैं। बता दें कि जेनिफर लोपेज की उम्र 50 साल है। बावजूद इसके वो फोटो शूट में काफी अपीलिंग लग रही हैं। तभी तो नेटिजन कमेंट करते हुए उन्हें 51 साल की 'देवी', 'रानी' और 'लीजेंड' बता रहे हैं। 

शूट में जेनिफर ने वही रिंग पहनी है जिसे उनके मंगेतर एलेक्स रोड्रिगेज ने उपहार स्वरूप उन्हें दिया था। जेनिफर ने अपने सॉन्ग के वीडियो का एक पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर किया। जेनिफर बिना कपड़ों के मेकअप में लहरों के साथ बेहद आकर्षक लग रही हैं। जेनिफर ने पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा है, 'सरप्राइज! शुक्रवार को 'In The Morning' Single सॉन्ग का आधिकारिक कवर आर्ट जारी किया जाएगा।'

जेनिफर के फोटो शूट के बैकग्राउंड में उनका सिंगल इन द मॉर्निंग सॉन्ग सुना जा सकता है। जेनिफर के सहयोगी और उनके प्रशंसक पोस्टर इमेज के लिए उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं। इस महीने की शुरुआत में, जेनिफर लोपेज को 2020 के पीपुल्स आइकन का खिताब मिल चुका है। 

कौन हैं जेनिफर लोपेज?

जेनिफर लोपेज अमेरिकी एक्ट्रेस, गायिका, रिकॉर्ड प्रोड्यूसर, डांसर, फ़ैशन डिज़ाइनर और टेलीविज़न प्रोड्यूसर भी हैं। फ़ोर्ब्स के मुताबिक जेनिफर हॉलीवुड में लैटिन अमेरिका मूल की सबसे अमीर महिला हैं। लोपेज़ ने इन लिविंग कलर टेलीविज़न कॉमेडी प्रोग्राम से बतौर डांसर अपने करियर का आगाज किया था। लोपेज़ ने बाद में सेलिना (1997), आउट ऑफ़ साइट (1998) और एंजल आइस (2001) के साथ एक्टिंग में भी हाथ आजमाया और वे बेहद लोकप्रिय रहीं। इससे पहले 1999 में लोपेज़ ने अपना पहला स्टूडियो एल्बम ऑन द 6 जारी किया था जिसे लोगों का खूब प्यार मिला। जेनिफर लोपेज आज भी मनोरंजन की दुनिया में सक्रिय हैं और पूरी दुनिया में बड़ी संख्या में लोग उनके प्रशंसक हैं। 

Related Tweets
Advertisement
Back to Top