जाह्नवी कपूर का होश उड़ाने वाला अभिनय, जानिए क्यों हो रही तारीफ ?

Janhvi Kapoor played gunjan saxena role in the kargil girl trailer released update - Sakshi Samachar

Gunjan Saxena- The Kargil Girl का ट्रेलर रिलीज 

जाह्नवी कपूर की शानदार अभिनय की हो रही तारीफ

मुंबई : जाह्नवी कपूर के फिल्मी कैरियर की दूसरी फिल्म गुंजन सक्सेना का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर देख कर ही उनके शानदार अभिनय के लिए उनकी तारीफ अभी से शुरू हो गयी है। इसके पहले उन्हें उनकी पहली फिल्म 'धड़क' में भी अच्छे अभिनय के लिए तारीफ मिल चुकी है।  'गुंजन सक्सेना- द कारगिल गर्ल' को लेकर जाह्नवी काफी उत्‍साहित हैं।

बतादें कि  गुंजन सक्‍सेना द कारगिल गर्ल नेटफ्ल्क्सि पर रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म इससे पहले  24 अप्रैल को रिलीज होनेवाली थी, लेकिन लॉकडाउन के चलते इसकी रिलीज रुक गयी। अब यह फिल्‍म 12 अगस्‍त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

कारगिल गर्ल के नाम से मशहूर गुंजन सक्सेना पर आधारित है फिल्म

यह फिल्म कारगिल गर्ल के नाम से मशहूर गुंजन सक्सेना पर आधारित है। गुंजन का चयन साल 1996 में शार्ट सर्विस कमीशन के जरिये वायुसेना में हुआ था। उनके पति अनुग्रह नारायण वायु सेना में विंग कमांडर हैं । दोनों की शादी साल  2002 में हुई थी। 

कारगिल युद्ध के दौरान गुंजन सक्सेना के शौर्य पर बनी है फिल्म

इस फिल्म में गुंजन सक्सेना के वायु सेना से जुड़ी जीवन की असली घटनाओं को दिखाया गया है। फिल्म में दिखाया गया है कि कारगिल युद्ध के दौरान  किस तरह से गुंजन सक्सेना ने कई सैनिकों को द्रास व बटालिका जैसी ऊंची पहड़ियों से सुरक्षित स्थल तक पहुंचाया था। इस दौरान कई बार पाकिस्तानी सैनिकों ने उन पर रॉकेट लांचर से हमला भी किया, उनपर गोलियां भी बरसायीं लेकिन उनका हौसला कम नहीं हुआ था। उनके हेलीकॉप्टर पर मिसाइल भी छोड़ी गयी थी,  लेकिन मिसाइल का निशाना मिस हो गया था, अभी उन्हे वायु सेना में शामिल हुए मात्र तीन साल ही हुए थे। 

फिल्म में जाह्नवी कपूर ने किया बेहतरीन अभिनय

इस फिल्म में जाह्नवी कपूर वायुसेना की वर्दी पहने लोगों को नजर आएंगी। जानकारों की मानें तो इस फिल्म के लिए जान्हवी ने अपने अंदर काफी बदलाव किए हैं । इस फिल्म के लिए जान्हवी कपूर को अपना वजन भी बढ़ाना था, लेकिन किरदार को बखूबी निभाने के लिए उन्होंने ऐसा किया। बताया जा रहा है कि फिल्म में जाह्नवी कपूर ने काफी मेहनत की है। 

फिल्म कैसी बनी है इसके लिए तो फिलहाल दर्शकों को फिल्म के रिलीज तक इंतजार करना होगा। 
 

Advertisement
Back to Top