'बच्चन पांडे' में नजर आएंगी जैकलीन फर्नांडीस, जनवरी से शुरू हो सकती है फिल्म की शूटिंग

Jacqueline Fernandes will playing a role in Bachchan Pandey Film - Sakshi Samachar

जैसलमेर में होगी शूटिंग की शुरुआत

मार्च तक चलेगी फिल्म की शूटिंग

अक्षय, अरशद, कृति भी आएंगे नजर

मुंबई : साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) की एक्शन कॉमेडी 'बच्चन पांडे (Bachchan Pandey)' की शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है। इस फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) , कृति सेनन (Kriti Sanon) और अरशद वारसी (Arashad Warsi) नजर आएंगे लेकिन अब इन कलाकारों के साथ जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandes) का नाम भी जुड़ गया है। 

बच्चन पांडे में नाम जुड़ने के बाद जैकलीन ने कहा, "मैं टीम के साथ जनवरी में शूट शुरू करने की उम्मीद कर रही हूं। मैं अभी अपने किरदार के बारे में खुलकर नहीं बोल सकती, लेकिन मैं आपको इतना बता सकती हूं कि यह मेरे लिए बिल्कुल नया अवतार है।"

हाउसफुल में किया काम
उन्होंने कहा, "उस समय मैं इंडस्ट्री में बिल्कुल नई थी, जब मैंने (निर्माता) साजिद नाडियाडवाला के साथ 'हाउसफुल' (2010) में 'धन्नो' गीत में काम किया। हमारा बॉन्ड और दोस्ती फिर से वापस आ गई है। मुझे अक्षय कुमार के साथ फिर से काम करने का अब और इंतजार नहीं हो रहा है। हम साथ में काफी फन करते हैं। मुझे यकीन है कि हम एक साथ फिर एक विस्फोट करेंगे।"

इसे भी पढ़ें : 

प्रेग्नेंट अनुष्का को विराट कोहली ने कराया शीर्षासन, बिना सोचे- समझे ही बरस पड़े यूजर्स

जानकारी के मुताबिक बच्चन पांडे फिल्म की शूटिंग जनवरी माह में शुरू कर दी जाएगी और मार्च तक चलती रहेगी। इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं और इस फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी कर रहे हैं। 

Advertisement
Back to Top