सुपरहीरोज के रोल को 'न' कहने पर बोले हार्टनेट, कहा- मुझे कोई पछतावा नहीं

Hollywood Star Josh Hartnett statement on superheroes role - Sakshi Samachar

सुपरहीरो टाइप बॉक्स में कैद नहीं होना चाहता था मैं

मैं 15 साल बाद के लिए फैसला ले रहा हूं : हार्टनेट

करियर को वापस पाने में करना पड़ा संघर्ष

लॉस एंजेलिस : हॉलीवुड स्टार जोश हार्टनेट को सुपरमैन और बैटमैन की भूमिकाओं को न कहने को लेकर कोई पछतावा नहीं है। उनका कहना है कि वह सुपरहीरो टाइप बॉक्स में कैद होना नहीं चाहते थे। गौरतलब है कि हार्टनेट को सुपरमैन, हार्टमैन और बैटमैन के रोल करने का ऑफर दिये गए थे, लेकिन हार्टनेट ने ये रोल करने से मना कर दिया था।

मेट्रो डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता ने स्वीकार किया कि "उस समय ऐसा नहीं लग रहा था कि मैं छोटे वक्त के लिए यह फैसला ले रहा हूं, बल्कि मैं 15 साल बाद के लिए फैसला ले रहा हूं।" उन्होंने आगे कहा, "बहुत सारी शक्तियां थीं जो चाहती थीं कि मैं उन फिल्मों को हां कहूं, लेकिन मुझे हमेशा लोगों के बारे में कहानियों को जीने में दिलचस्पी रही है और मैं उस सुपरहीरो टाइप बॉक्स में कैद नहीं होना चाहता था। इसके बाद बहुत सारे अभिनेताओं को उन किरदारों को निभाने के बाद अपने करियर को वापस पाने के लिए वास्तव में कठिन संघर्ष करना पड़ा।"

इसे भी पढ़ें :

कुछ नया करने के जज्बे का संदेश देती है कीर्ति सुरेश की ये फिल्म, पढ़ें-क्यों देखें और क्यों न देखें

ऐसी फिल्मों के बजाय अभिनेता ने स्वतंत्र फिल्मों में रुचि ली है। उनकी नई इंडी प्रोजेक्ट 'टारगेट नंबर वन' है, जो सच्ची घटनाओं पर आधारित है। यह थ्रिलर एक छोटे ड्रग डीलर के बारे में है, जिसे पुलिस ने फंसाया है और थाई जेल में 100 साल की सजा सुनाई है। हार्टनेट ने वास्तविक जीवन कनाडाई पत्रकार विक्टर मलारेक की भूमिका निभाई है, जो डीलर को मुक्त करने की कोशिश कर रहा है। हार्टनेट ने मलारेक के बारे में कहा 'वह बहुत करिश्माई और बहादुर हैं।'

Advertisement
Back to Top