एक बार फिर नाना- नानी बने हेमा और धर्मेंद्र, बेटी ने दिया ट्विन्स बेटियों को जन्म

Hema Malini Daughter Ahana Deol Gave Birth To Tiwns Baby Girls - Sakshi Samachar

मुंबई : हेमा मालिनी और धर्मेंद्र  एक बार फिर नाना-नानी बन गए हैं। दरअसल उनकी बेटी अहाना देओल दोबारा मां बनी हैं। अहाना ने जुड़वा बेटियों को जन्म दिया है। अहाना देओल के पति वैभव वोहरा ने इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि "हम अपनी जुड़वा बेटियों, एस्ट्राया और आदिया वोहरा के आने से काफी खुश हैं। दोनों का जन्म 26 नवंबर 2020 को हुआ। बता दें कि अहाना और वैभव भी डेरेन वोहरा नाम के एक बेटे के माता-पिता हैं।  डेरेन का जन्म दोनों की शादी के एक साल बाद साल 2015 में  हुआ था।

हेमा मालिनी ने अपने प्रशंसकों और फॉलोअर्स के साथ खबर शेयर करते हुए शनिवार को अपने सत्यापित अकाउंट से ट्वीट किया।उन्होंने लिखा, "मेरी छोटी बेटी आहना और वैभव (आहना के पति) जुड़वां बच्चियों के माता-पिता बन गए हैं। इस खुशखबरी शेयर करके खुश हूं।"

जुड़वां बच्चियों के नाम अस्त्रिया और आसिया रखा गया है।हेमा मालिनी बताया कि आहना ने गुरुवार को दो बच्चियों को जन्म दिया और इस खबर से धर्मेद्र भी काफी खुश हैं।आहना ने फरवरी 2014 में व्यवसायी वैभव वोहरा से शादी की, जिससे उनका एक बेटा डेरेन है।

आहना की बड़ी बहन ईशा देओल तख्तानी की दो बेटियां हैं, जिनके नाम हैं राध्या और मिराया। ईशा ने भी शनिवार को अपनी सत्यापित इंस्टाग्राम स्टोरी पर यह खुशखबरी शेयर की। बता दें कि अहाना काफी सक्रिय सोशल मीडिया हैं और आराध्य परिवार की तस्वीरें भी साझा करती हैं। फैंस ने नई मॉम को ऑनलाइन विश किया है।

Advertisement
Back to Top