हिमांशी खुराना को हुआ कोरोना, किसानों के प्रदर्शन में हुई थीं शामिल

Former Bigg Boss Contestant Himanshi Khurana Tests Positive For COVID-19 - Sakshi Samachar

हिमांशी खुराना को हुआ कोरोना

किसानों के आंदोलन में हुई थीं शरीक

नई दिल्ली: एक्ट्रेस और सिंगर हिमांशी खुराना कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। सोशल मीडिया के जरिए अभिनेत्री ने ये जानकारी साझा की। दरअसल एक्ट्रेस और पंजाबी बाला हिमांशी ने किसानों के प्रदर्शन के दौरान हिस्सा लिया था। भारत बंद के दौरान वो भीड़ का हिस्सा भी बनी थीं। ऐसे में उनका कोरोना की चपेट में आना कोई अचरज की बात नहीं है। हालांकि हिमांशी के कोरोना संक्रमित होने के चलते बड़े नेताओं और सेलेब्रिटीज में डर का माहौल है। 

सोशल मीडिया पर हिमांशी का पोस्ट 

हिमांशी खुराना ने ने सोशल मीडिया के जरिए खुद के कोरोना संक्रमित होने की बात साझा की। पोस्ट में हिमांशी लिखती हैं- मैं आप सभी को बताना चाहती हूं कि मैं कोरोना पॉजिटिव पाई गई हूं. मैंने हर तरह की सावधनी बरती थी. जैसा आप सभी को पता है कि मै हाल ही में एक प्रदर्शन में शामिल हुई थीं और वहां काफी भीड़ थी, इसलिए मैंने सोचा कि शूटिंग पर जाने से पहले अपना टेस्ट करवा लूं. मैं चाहती हूं कि जो भी मेरे संपर्क में आया था वो अपना टेस्ट करवा ले. जो भी इस समय प्रदर्शन कर रहे हैं मेरी उन से विनती है कि वे ये ध्यान रखे कि इस समय महामारी चल रही है. 

किसानों के प्रदर्शन में हुईं शामिल

बता दें कि हिमांशी ने पंजाब के किसानों का समर्थन करते हुए कृषि बिल का विरोध किया था। हिमांसी के बॉयफ्रेंड आसिम ने अभिनेत्री के प्रयासों की सराहना की थी। प्रदर्शन के बाद हिमांसी के कोरोना पॉजिटिव आने से उनके चाहने वाले चिंतित हैं। हालांकि हिमांशी के कोरोना प्राइम कॉन्टैक्ट की पहचान मुश्किल है। इस बीच एन्टरटेनमेंट इंडस्ट्री में कोरोना संक्रमण का मामला तेजी से फैला है। 
 

Advertisement
Back to Top