आमिर खान के साथ काम कर चुका ये एक्टर हुआ बेरोजगार, सड़क पर बेच रहा सब्जी, वीडियो वायरल

Film Actor Javed Hyder Sell Vegetables Video Viral - Sakshi Samachar

लॉकडाउन के कारण आर्थिक तंगी से जूझ रहे जावेद हैदर

शूटिंग बंद होने से जावेद को नहीं मिल रहा कोई काम

आमिर खान की फिल्म गुलाम में आ चुके हैं नजर 

मुंबई : कोरोना वायरस के चलते देशभर में किए गए लॉकडाउन के कारण हजारों लोगों की रोजी रोटी पर संकट आ गया। लॉकडाउन से बड़ी संख्या में लोगों की नौकरी गई। फिल्म इंडस्ट्री का भी कुछ ऐसा ही हाल है। शूटिंग बंद होने की वजह से सीरियल्स से लेकर फिल्मों में काम करने वाले लोग आर्थिक संकट से जूझ रहे हैं। ऐसा ही हाल फिल्म एक्टर जावेद हैदर का है, जो इन दिनों मुंबई की सड़कों पर सब्जी बेचने को मजबूर हैं।

कई टीवी सीरियल्स और फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता जावेद हैदर इस वक्त आर्थिक संकट से जूझ रहे हैं। उन्हें सब्ची बेचकर अपना गुजारा करना पड़ रहा है। सोशल मीडिया पर जावेद हैदर का सब्जी बेचते हुए वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे एक्ट्रेस डॉली बिंद्रा ने शेयर किया है।

दरअसल हैदर सब्जी बेचते वक्त टिक टॉक वीडियो भी बनाते हैं। इस वीडियो को लोग काफी पसंद करते हैं। जावेद हैदर के टिक टॉक पर 94.9 हजार फॉलोअर्स हैं। सब्जी बेचते हुए जावेद का एक वीडियो डॉली बिंद्रा ने शेयर किया है। इस वीडियो में हैदर 'दुनिया में रहना है तो काम कर प्यारे' गाने पर एक्ट करते दिख रहे हैं।

डॉली बिंद्रा ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा है, 'वो एक्टर है, आज वो सब्जी बेच रहा है, जावेद हैदर।' उन्होंने बताया कि जावेद ने कौन-कौन से सीरियल और फिल्मों में काम किया है। हालांकि जावेद के इस जज्बे को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि कठिन परिस्थितियों से घबराने की जगह उससे डटकर सामना करना चाहिए।

यह भी पढ़ें : 

पुलिस ने जब दरवाजा खोला तो जिंदा थे सुशांत सिंह राजपूत, नया वीडियो आया सामने !

16 साल की टिक टॉक स्टार सिया कक्कड़ ने की खुदकुशी, मौत से पहले यह वीडियो किया था अपलोड

आपको बता दें जावेद हैदर साल 2009 में आई फिल्म बब्बर, टीवी सीरीज जीनी और जुजू में काम किया है। उन्होंने साल 2017 में रिलीज फिल्म लाइफ की ऐसी की तैसी में भी काम किया है। जावेद आमिर खान की फिल्म गुलाम में भी काम कर चुके हैं।

Advertisement
Back to Top