ड्रग्स केस : शोविक चक्रवर्ती को 3 महीने बाद मिली बेल

 Drugs case: Shovik Chakraborty gets Bell after 3 months - Sakshi Samachar

4 सितंबर को हुई थी गिरफ्तारी

पहली बेल अर्जी हो गई थी खारिज

मुंबई: गिरफ्तारी के तीन महीने बाद रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के भाई शोविक चक्रवर्ती (Shovik Chakraborty) को आखिरकार मुंबई (Mumbai) की एक विशेष अदालत ने बुधवार को बेल दे दी। शोविक को ड्रग्स मामले (Drugs Case) में एनसीबी ने 4 सितंबर को गिरफ्तार किया था। यानि अब करीब तीन महीने बाद शौविक जेल से बाहर आएंगे।

शोविक ने नवंबर में बेल के लिए अर्जी दी थी, लेकिन विशेष अदालत ने इसे खारिज कर दिया था। वहीं, अपनी दूसरी अपील में उसने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का हवाला दिया, जिसमें कहा गया है कि एनसीबी अधिकारियों के बयान सबूत के तौर पर मान्य नहीं होंगे।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स का कथित मामला आया था। जिसमें रिया चक्रवर्ती और उनके भाई समेत करीब 20 लोगों पर एनसीबी ने ड्रग्स की खरीद बिक्री करने के मामले में केस दर्ज किया था। इस मामले में रिया चक्रवर्ती को भी एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। बाद में उन्हें जमानत मिल गई थी।

यह भी पढ़ें: 2020 में Most Searched Celebrities लिस्ट में सुशांत को मिला पहला स्थान, फीमेल में रिया टॉप पर

इस मामले में एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और अर्जुन रामपाल समेत कई दिग्गजों से अलग-अलग समय पर पूछताछ की। इसके अलावा अभी भी एनसीबी की जांच पड़ताल जारी है। अभी हाल ही में अर्जुन रामपाल के बाद कॉमेडियन भारती एनसीबी की जांच के घेरे में चल रही हैं। 

Advertisement
Back to Top