सैंडलवुड ड्रग्स केस : अश्लील वीडियो के लिए बना था Special व्हाट्सएप ग्रुप, ऐसे खुली पोल

Drugs case : Obscene Videos and photos Found in Sandalwood Actresses Mobiles Phones - Sakshi Samachar

यशवंतपुर : सैंडलुवुड (कन्नड फिल्म इंडस्ट्री) ड्रग्स मामला दिनों-दिन नया मोड लेता जा रहा है। जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ रही है,वैसे-वैसे नए खुलासे होते जा रहे हैं। इस प्रकरण में गिरफ्तार होकर परप्पन अग्रहार सेंट्रल जेल में कैद एक्ट्रेसेज रागिनी द्विवेदी और संजना गलरानी के मोबाइल फोन से सीसीबी अधिकारियों द्वारा महत्वपूर्ण जानकारी जुटाने की खबर है। दोनों के मोबाइल फोन में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश होने की खबर मिल रही है। 

सीसीबी के कुछ अधिकारियों के मुताबिक अभिनेत्रियों के मोबाइल्स में अश्लील वीडियो और फोटो पाए गए हैं। इससे ड्रग्स की कहानी में एक और गोरख धंधे की पोल खुलने की खबर है। सीसीबी के मुताबिक अश्लील वीडियो लिंक से जुड़े सभी लोगों को नोटिस  भेजकर उनसे पूछताछ करने का निर्णय लिया गया है। दोनों के मोबाइल फोन में अश्लील वीडियो के लिए स्पेशल व्हाट्सऐप ग्रुप है और ड्रग्स मामले का पर्दाफाश होते ही इस ग्रुप को डिलीट किया गया है।

दो और गिरफ्तार
ड्रग्स मामले के सिलसिले में मंगलुरु पुलिस ने बेंगलुरु में दो अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है। केंगेरी से एक और नाइजीरिया के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। मंगलुरू की सीसीबी टीम ने उन्हें पकड़ा है, जिनके मुंबई और गोवा से ड्रग्स लाकर मंगलुर में उसे बेचने का पता चला है। पुलिस की हिरासत में कैद डांसर किशोर शेट्टी द्वारा दी गई सूचना के आधार पर पुलिस ने इन दोनों को अरेस्ट किया है।

कुछ अन्य लोगों से पूछताछ

परप्पन अग्रहारजेल में कैद एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी और संजना से पूछताछ के दौरान मिली जानकारी के आधार पर सीसीबी पुलिस पिछले तीन दिन से कुछ लोगों को बुलाकर उनसे पूछताछ कर रही है। रागिनी के दो करीबियों  से चामराजपेट  स्थित सीसीबी ऑफिस में पूछताछ की गई और इन दोनों के ड्रग्स का कारोबार करने का पता चला है। सीसीबी ने माफिया डॉन से संबंध रहने वाले एक युवक को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की है। हाल ही में सस्पेंड हुए एक एसीपी से इसके संबंध होने का भी खुलासा हुआ है।

Related Tweets
Advertisement
Back to Top