दिव्या खोसला का नया गाना 'बेशरम बेवफा' यूट्यूब पर हुआ रिलीज

Divya Khosla new song Besharam Bewafa released on YouTube - Sakshi Samachar

बी प्राक और जानी ने गाने को दी है आवाज 

दिव्या ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

गाना यूट्यूब पर किया जा रहा है पसंद  

मुंबई : T-Series के बैनर तले बना बेशरम बेवफ़ा (Besharam Bewafa) गाना यूट्यूब (Youtube) पर रिलीज कर दिया गया है। इस गाने को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar), गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) और सिद्धार्थ गुप्ता (Siddhartha Gupta) पर फिल्माए गए इस इमोशनल गाने को बी प्राक और जानी ने आवाज़ दी है।

गाने की वीडियो की शुरुआत दिव्या खोसला कुमार से होती है, जो गौतम गुलाटी को कॉल करती हैं। उधर से गौतम कहते हैं कि जितना प्यार वो उनसे करती हैं, उतना वो किसी और से करते हैं। गौतम की बेवफ़ाई से टूटी दिव्या अपने घर में ग़म में डूब जाती हैं। उधर, सिद्धार्थ गुप्ता दूरबीन से दिव्या की हालत देख रहे होते हैं। 

दिव्या ने अपने इंस्टाग्राम पर सॉन्ग का वीडियो रिलीज करते हुए लिखा, ‘बेशहरम बेवफा’ गाना यूट्यूब पर रिलीज हो गया है। इस सॉन्ग की टैगलाइन है, ‘प्यार में दर्द होता है।’ वीडियो का निर्देशन राधिका राव और विनय सप्रू ने किया है। गाने के बोल बी प्राक और जानी ने ही लिखे हैं। इस वीडियो को यूट्यूब पर लोग बहुत पसंद कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें : 

बिग बॉस 14: बचपन की उस घटना को याद कर फूट-फूटकर रो पड़े एजाज खान, देखिये VIDEO

आपको बता दें कि जल्द ही दिव्या खोसला फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ में लीड रोल में नजर आएंगी। कुछ दिन पहले दिव्या ने फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इस फिल्म में जॉन अब्राहम लीड रोल में है। सत्यमेव जयते 2 में मनोज बाजपेयी भी एक किरदार में नज़र आएंगे। फ़िल्म की शूटिंग लखनऊ में चल रही है। ‘सत्यमेव जयते 2’ अगले साल तक रिलीज की जाएगी।

Advertisement
Back to Top