फिल्म आदिपुरुष में राम के किरदार में नजर आएंगे 'बाहुबली', फैंस दे रहे बधाई

Director Nag Ashwin and fans excited to see prabhas as Lord Rama in Adipurush - Sakshi Samachar

हैदराबाद : बाहुबली फेम यंग रेबल स्टार प्रभास फिल्म 'आदिपुरुष' से बॉलीवुड में डायरेक्ट एंट्री देने वाले हैं।  अजय देवगन के लीड रोल में बनी पीरियाडिकल फिल्म तानाजी के निर्देशक ओम राउत इस फिल्म को डायरेक्ट करने वाले हैं। इसको लेकर मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक ऑफिशियल एनाउन्समेंट किए जाने से डार्लिंग (प्रभास) के फैन्स खुशी में डूब गए हैं।

 फिल्म के टाइटिल पोस्टर में भगवान हनुमान के सााथ रामायण में दिखाई पड़ने वाले कुछ ऋषि-मुनियों के किरदारों को प्रतिबिंबित करने वाली तस्वीरों के साथ कैप्शन में 'बुराई पर अच्छाई की जीत' होने से अधिकांश लोग यह तय कर चुके हैं यह फिल्म पौराणिक होगी और पोस्टर में दिए गए पोझ के आधार पर प्रभास इस फिल्म में राम का किरदा निभाने वाले हैं।  

मशहूर डायरेक्टर नाग अश्विन ने अपने ट्वीट जरिए प्रभास की फिल्म को लेकर लगाए जा रहे कायसों को सही ठहराया है। उन्होंने ट्वीट में यह लिखते हुए आदिपुरुष फिल्म यूनिट को बधाई दी कि एक्टर प्रभास को राम की भूमिका में देखने के लिए हम बेसबरी से  इंतजार कर रहे हैं। इससे पहले बहुत कम लोग सिल्वर स्क्रीन पर यह किरदार निभा चुके हैं।

गौरतलब है कि प्रभास नाग अश्विन के निर्देशन में बन रही एक फिल्म में एक्टिंग कर रहे हैं, जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी शामिल हैं। 3डी में बनने वाली आदिपुरुष का मोशन पोस्टर आज जारी किया गया।

Related Tweets
Advertisement
Back to Top