इस तरह दीपिका बनीं शोएब इब्राहिम की बेगम, जानिए इस जोड़ी की दिलचस्प प्रेम कहानी

Dipika kakar Adopted Islam to marry boyfriend Shoaib Ibrahim  - Sakshi Samachar

रौनक सैमसन से की थी पहली शादी

2018 में बनी शोएब इब्राहिम की लाइफ पार्टनर

हैदराबाद :  प्यार अंधा होता है और  इसके लिए कोई बंदिशें नहीं होतीं। यह कहावत मशहूर टीवी धारावाहिक 'ससुराल सिमर का' की सिमर यानी दीपिका कक्कड़ के लिए बिल्कुल फिट बैठती है। दीपिका कक्कड़ ब्यॉय फ्रेंड शोएब इब्राहिम से शादी करने के लिए कोई भी कीमत चुकाने के लिए तैयार थीं। शोएब की बेगम फैजा बनने के लिए दीपिका ने इस्लाम कबूल कर इब्राहिम की बेगम साहिबा बन गई हैं।

दीपिका कक्कड़ ने 22 फरवरी 2018 को अपने को-एक्टर शोएब इब्राहिम से शादी की थी, लेकिन निकाह के लिए इस्लाम धर्म कबूलने की वजह से सोशल मीडिया पर दीपिका की जमकर आलोचना हुई थी। इस मामले में दीपिका चुप नहीं बैठी और इसे अपना व्यक्तिगत मामला करार देते हुए कहा कि परिवार की अनुमति के बाद ही उन्होंने इस्लाम धर्म अपनाया है।

शादी मेरा पर्सनल मैटर 

एक अंग्रेजी अखबर को दिए गए साक्षात्कार ने टीवी एक्टेस ने शोएब इब्राहिम से निकाह के लिए इस्लाम धर्म कबूलने से जुड़े एक सवाल पर कहा, 'जो सच है उसे बदला नहीं जा सकता। हां मैंने इस्लाम धर्म कबूल लिया है, लेकिन क्यों और इसलिए इसको लेकर मैं कोई क्लारिफिकेशन नहीं देना चाहती। ऐसे भी यह मेरा पर्सनल मामला है और मैंने किसी को इसमें हस्तक्षेप करने की इजाजत नहीं दी है। 

ससुराल सिमरन का के सेट पर मिले थे दोनों

आपको बता दें कि दीपिका इब्राहिम की बेगम फैजा बनने से पहले रौनक सैमसन से शादी की थी, लेकिन कुछ कारणवश दो साल बाद वर्ष 2015 में  उनका तलाक हो गया। दीपिका की शोएब से पहली मुलाकात 'ससुराल सिमर का' के सेट पर हुई थी और यहीं से उनके प्यार का सिलसिला शुरू हुआ था।

दीपिका कक्कड़ की सबसे अच्छी बात यह है कि वह अपनी सास की बहू कम बेस्ट फ्रेंड ज्यादा है। ऐसा हम नहीं बल्कि दीपिका द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई तस्वीरें कहती हैं। सास के बर्थडे पर सरप्राइज़ केक बनाना हो या फिर ईद के लिए दुपट्टे तैयार करना हो। दीपिका हर पल अपनी सास की छोटी-छोटी चीजों का ख्याल रखती हैं।

Related Tweets
Advertisement
Back to Top