ड्रग्स मामला : दीपिका पादुकोण की बढ़ी मुश्किलें, NCB ने भेजा समन, सारा और श्रद्धा से भी होगी पूछताछ

Deepika Padukone, Shraddha kapoor, Sara Ali Khan summoned by NCB in Drug Case - Sakshi Samachar

दीपिका पादुकोण को एनसीबी का समन

दीपिका के साथ-साथ सारा और श्रद्धा को भेजा नोटिस

मैनेजर करिश्मा प्रकाश के साथ व्हाट्सएप चैट पर कसा शिकंजा

मुंबई : बॉलीवुड में ड्रग्स मामले की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह को समन भेजा है। अगले दो-तीन दिन में इन सभी से पूछताछ की जाएगी। दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को भी समन भेजा गया है।

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग एंगल से जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) को बॉलीवुड के ऐसे राज हाथ लग रहे हैं, जो अब तक पर्दे के पीछे रहे हैं। रिया चक्रवर्ती समेत तमाम आरोपियों से पूछताछ के दौरान एनसीबी की जांच अब उस दिशा में आगे बढ़ रही है, जहां कई बड़े चेहरे बेनकाब हो सकते हैं। इसमें दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर जैसे कई बड़े फिल्मी सितारे शामिल हैं। ये सभी अब एनसीबी के रडार पर हैं।

दीपिका की चैट आई सामने

व्हाट्सएप चैट में D, K से 'माल' यानी ड्रग्स की मांग कर रही हैं। एक अंग्रेजी चैनल ने दावा किया कि D दीपिका हैं और K करिश्मा हैं, जो क्वॉन टैलेंट मैनजमेंट एजेंसी की कर्मचारी है। क्वॉन कंपनी का कई बड़े बॉलीवुड एक्टर्स और एक्ट्रेसेस से कॉन्ट्रैक्ट रहा है, जिसमें दीपिका का नाम भी शामिल है। नए चैट्स आने के बाद बताया जा रहा है कि दीपिक पादुकोण को भी जल्द ही एनसीबी की ओर से पूछताछ के लिए समन भेजा जाएगा। 

क्या थी चैट

D to K: क्या तुम्हारे पास माल है ?

K reply: है, लेकिन घर पर है। मैं बांद्रा में हूं।

K writes: अगर आपको चाहिए तो अमित से कह देती हूं।

D writes: हां, प्लीज।

K writes: अमित के पास है, वो रखता है।

D writes: Hash ना ?

D writes: गांजा नहीं।

K writes: कोको के पास तुम कब आ रही हो।

D writes: साढ़े 11 से 12 के बीच।

Advertisement
Back to Top