दीपिका ने जिस पार्टी के लिए मांगी थी 'ड्रग्स', उस रात की तस्वीरें हुईं वायरल !

Deepika Padukone Koko Club Party Photos - Sakshi Samachar

दीपिका पादुकोण का ड्रग्स मामले में सामने आया नाम

दीपिका के साथ दीया मिर्जा का नाम भी सामने आया

कोको पार्टी की तस्वीरें हुई वायरल, दीपिका के चैट में हुआ है जिक्र

मुंबई : बॉलीवुड में ड्रग एंगल की जांच कर रही एनसीबी जैसे-जैसे अपनी जांच आगे बढ़ा रही है, कई फिल्मी सितारों की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का भी नाम इस पूरे मामले में सामने आ रहा है। उनकी एक व्हाट्सएप चैट भी काफी चर्चा में है, जिसमें 'माल' की बात की जा रही है। सोशल मीडिया पर दीपिका की तस्वीरें वायरल हो रही है, जो चैट वाले दिन की बताई जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ये तस्वीरें उस पार्टी की है, जिसके लिए दीपिका की करिश्मा से ड्रग्स मांगते चैट वायरल हो रही है। यह चैट 28 नंवबर 2017 का हैं। इस ड्रग्स को लेकर कोको क्लब मिलने की की बात हो रही है। इस दिन लोअर परेल के कोको क्लब में बॉलीवुड के 4 बड़े एक्टर प्राइवेट हेलोवीन पार्टी के लिए जमा हुए थे। इस पार्टी में दीपिका पादुकोण, आदित्य रॉय कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, सोनाक्षी सिन्हा शामिल हुई थीं। यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग एंगल से जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) को बॉलीवुड के ऐसे राज हाथ लग रहे हैं, जो अब तक पर्दे के पीछे रहे हैं। रिया चक्रवर्ती समेत तमाम आरोपियों से पूछताछ के दौरान एनसीबी की जांच अब उस दिशा में आगे बढ़ रही है, जहां कई बड़े चेहरे बेनकाब हो सकते हैं। इसमें दीपिका पादुकोण, सारा अली खान श्रद्धा कपूर जैसे कई बड़े फिल्मी सितारे शामिल हैं। ये सभी अब एनसीबी के रडार पर हैं।

एनसीबी ने जांच के दायरे को आगे बढ़ाते हुए अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश और क्वान टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी के सीईओ ध्रुव चिटगोपेकर को पूछताछ के लिए तलब किया है। इस मामले से जुड़े नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के एक शीर्ष अधिकारी ने बताया, "हमने प्रकाश, जो क्वान में मैनेजर के तौर पर काम करती हैं और इसके सीईओ ध्रुव को तलब किया है।"

दीपिका की चैट आई सामने

व्हाट्सएप चैट में D, K से 'माल' यानी ड्रग्स की मांग कर रही हैं। एक अंग्रेजी चैनल ने दावा किया कि D दीपिका हैं और K करिश्मा हैं, जो क्वॉन टैलेंट मैनजमेंट एजेंसी की कर्मचारी है। क्वॉन कंपनी का कई बड़े बॉलीवुड एक्टर्स और एक्ट्रेसेस से कॉन्ट्रैक्ट रहा है, जिसमें दीपिका का नाम भी शामिल है। नए चैट्स आने के बाद बताया जा रहा है कि दीपिक पादुकोण को भी जल्द ही एनसीबी की ओर से पूछताछ के लिए समन भेजा जाएगा। 

क्या थी चैट

D to K: क्या तुम्हारे पास माल है ?

K reply: है, लेकिन घर पर है। मैं बांद्रा में हूं।

K writes: अगर आपको चाहिए तो अमित से कह देती हूं।

D writes: हां, प्लीज।

K writes: अमित के पास है, वो रखता है।

D writes: Hash ना ?

D writes: गांजा नहीं।

K writes: कोको के पास तुम कब आ रही हो।

D writes: साढ़े 11 से 12 के बीच।

Advertisement
Back to Top