कोरोना : क्वारेनटाइन में ‘बाहुबली' फेम प्रभास, विदेश में शूटिंग से लौटने के बाद खुद को किया अलग

Coronavirus Bahubali Actor Prabhas in Self Quarantine  - Sakshi Samachar

कोरोना वायरस से बचाव के लिए प्रभास ने खुद को अलग किया

फिल्म की शूटिंग पूरी करके हाल ही में जॉर्जिया से लौटे हैं प्रभाश

अमिताभ, दिलीप कुमार, अनुपम खेर और शबाना आजमी जैसी हस्तियों ने भी उठाया कदम

हैदराबाद : 'बाहुबली' फेम और साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार प्रभास ने कोरोना वायरस से बचाव के लिए खुद को अलग कर लिया है। वह आइसोलेशन और क्वारेनटाइन में चले गए हैं। प्रभास ने खुद इस बात की जानकारी दी है। इससे पहले बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने एहतियातन यह कदम उठाया है।

प्रभास ने अपने टि्वटर पोस्ट लिखा, वह एक फिल्म की शूटिंग पूरी करके हाल में जॉर्जिया से लौटे हैं और इसलिए उन्होंने खुद को अलग रखने का फैसला किया है। प्रभास ने शनिवार को ट्वीट किया, ‘‘विदेश में शूटिंग पूरी करके सुरक्षित लौटने पर कोविड-19 के बढ़ते खतरे के मद्देनजर मैंने अपने आप को पृथक रखने का फैसला किया है। उम्मीद करता हूं कि आप सभी सुरक्षित रहने के लिए आवश्यक एहतियात बरत रहे होंगे।'' 

अनुपम खेर और शबाना आजमी समेत कई भारतीय हस्तियों ने विदेश से लौटने के बाद अपने आप को पृथक कर लिया है। दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार ने सोमवार को कहा कि उन्होंने कोरोना वायरस के कारण किसी भी संक्रमण से बचने के लिए खुद को पूरी तरह से अलग कर लिया है। 97 वर्षीय अभिनेता ने अपने टि्वटर अकाउंट पर अपने स्वास्थ्य के संबंध में जानकारी दी।

अमिताभ और दिलीप कुमार ने भी उठाया कदम
कोरोना वायरस को लेकर बढ़ती चिंता के बीच अमिताभ बच्चन ने टि्वटर पर एक तस्वीर साझा की थी जिसमें उनके हाथ पर ‘होम क्वॉरेंटाइंड' की मुहर लगी हुई है। इससे यह बात साफ हो रही है कि बिग बी ने खुद को आइसोलेशन में रखा है। अमिताभ के अलावा कई और सितारे भी हैं, जिन्होंने खुद को घर में कैद कर लिया है और कोरोना से बचाव के तरीके अपना रहे हैं।

यह भी पढ़ें : 

कोरोना वायरस: WHO के सैफ हैंड्स चैलेंज से जुड़े कई दिग्गज

कोरोना वायरस : आइसोलेशन में दिलीप कुमार, पत्नी सायरा रख रहीं ख्याल

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार दिलीप कुमार ने भी सोमवार को कहा था कि कोरोना वायरस के फैलने के कारण किसी भी संक्रमण से बचने के एहतियाती कदम के तौर पर वह ‘‘पूरी तरह से पृथक'' हैं। 97 वर्षीय अभिनेता ने टि्वटर पर अपने स्वास्थ्य की जानकारी दी। इस बीच, मुंबई महानगरपालिका ने घर में पृथक रखने पर ‘‘जागरूकता फैलाने'' के लिए अपने टि्वटर हैंडल पर बच्चन का शुक्रिया अदा किया।

Advertisement
Back to Top