बच्चन परिवार के बाद अनुपम खेर के घर में कोरोना की Entry, मां समेत चार लोग कोरोना संक्रमित

corona entry in anupam kher family four covid-19 positive - Sakshi Samachar

अभिनेता अनुपम खेर के घर में कोरोना की दस्तक

मां समेत परिवार के चार लोगों को हुआ संक्रमण

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन के बाद अब अभिनेता अनुपम खेर के घर में भी कोरोना की Entry हो गयी है। इसकी जानकारी खुद अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर दी है।  

जानकारी के मुताबिक अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए कहा है कि, उनके परिवार में कई लोगों को कोरोना हो गया है। उन्होने बताया कि उनकी मां और भाई कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। अनुपम ने वीडियो साझा कर बताया है कि कुछ दिनों से उनकी मां की तबीयत खराब थी। वे बेहद सुस्त नजर आ रहीं थी। वे सोती रहती थीं और उन्हे भूख नहीं लग रही थी। 

अनुपम खेर ने बताया कि उन्होंने अपनी मां का ब्लड टेस्ट करवाया, जिसमें सब कुछ ठीक निकला। लेकिन बाद में जब सीटी स्कैन करवाया तो कोविड-19 पाईं गयी । इसके बाद जब अनुपम खेर ने अपने भाई का राजू का कोरोना टेस्ट करवाया तो वो भी कोरोना पॉजिटिव पाए गये । इसके बाद जांच करवाने पर राजू की पत्नी और बेटी भी कोरोना से संक्रमित पाईं गयीं। हांलाकि अनुपम खेर की रिपोर्ट निगेटिव पाई गयी। 

अनुपम ने जानकारी दी है कि उनकी मां को कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। और इस बारे में BMC को सूचना दी गयी है। अब उनके घर को सैनिटाइज करने का काम किया जाएगा। अनपुम खेर न अपने फैंस को परिजनों का ख्याल रखने सलाह दी है। 

Advertisement
Back to Top